Monday, February 6, 2023
Homeउज्जैन समाचारमहालक्ष्मी अपार्टमेंट के सैफ्टी टैंक में बाइक डूबी

महालक्ष्मी अपार्टमेंट के सैफ्टी टैंक में बाइक डूबी

उज्जैन।आज सुबह फाजलपुरा स्थित लक्ष्मी अपार्टमेंट में एक अजीबोगरीब वाकिया हो गया। यहां सैफ्टी टैंक की सतह धंस जाने के कारण एक बाईक उसमें डूब गई।

सतह पर कार और बाईक खड़े हुए थे। टैंक की गार्डर सड़ गई थी और सुबह में अचानक उस पर रखी फर्शिया गिरी तो बाईक टैंक में चली गई। अपार्टमेंट में रहने वाले आकाश गोयल की कार गिरने से बच गई। बाइक चौकीदार की है। वाहनों को निकालने के लिए क्रेन को बुलवाया गया।

ई-रिक्शा के नीचे दबने से मासूम की मौत

उज्जैन। चिमनगंज थाना क्षेत्र के बापूनगर में ई रिक्शा के नीचे दबने से ढाई वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार बापूनगर निवासी करण पाल ई-रिक्शा चलाता हैं। वह गुरुवार सुबह घर से रिक्शा लेकर निकलने वाला था।

चाबी बेड पर रखकर आलमारी से बैंक के कुछ कागजात निकालने में लगा। इसी बीच उनका ढाई साल का बालक सार्थक चाबी लेकर बाहर आ गया और ई-रिक्शा में चाबी लगा दी, जिससे वह स्टार्ट हो गई और पलटी खा गई। सार्थक गाड़ी के नीचे दब गया था, जिससे गंभीर घायल होने पर उसकी मौत हो गई। पड़ोसी गंभीर अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक सार्थक ने दम तोड़ दिया था।

कल यहां होगा बिजली मेंटेनेंस कार्य

उज्जैन। आवश्यक रखरखाव के चलते शनिवार को विद्युत कंपनी द्वारा गंगा विहार कॉलोनी, अभिलाषा कॉलोनी, सैफी पेट्रोल पंप, यश एयर कॉलोनी, आक्सफोर्ड स्कूल, विनय नगर, सगुन कोल्ड स्टोरेज और आस-पास के ग्रामीण क्षेत्र में मेंटेनेंस किया जाएगा। इसके चलते सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक यहां विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।

शनिवार को मंडी में निलामी कार्य बंद

उज्जैन। बैंक अवकाश होने के कारण शनिवार को चिमनगंज स्थित कृषि उपज मंडी में अनाज और लहसुन मंडी प्रांगण में निलामी कार्य बंद रहेगा। मंडी समिति द्वारा सभी कृषक बंधुओं से निवेदन किया गया है कि वे शनिवार को अपनी उपज मंडी में खुली निलामी के लिए नहीं लावें। सिर्फ सौदा पत्रक के माध्यम से कृषि उपज का क्रय कार्य किया जाएगा। लेकिन शनिवार को आलू, प्याज, हरी सब्जी और फल मंडी में क्रय-विक्रय कार्य यथावत चालू रहेगा।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर