मेयर स्ट्रीट का भी सीएम करेंगे भूमिपूजन टल सकता महाकाल अन्नक्षेत्र का लोकार्पण

By AV NEWS

गृहमंत्री अमित शाह 27 से 30 सितंबर के बीच आ सकते उज्जैन

अन्नक्षेत्र बनाया और मशीन भी लगवाई…

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:प्रदेश के सीएम शिवराजसिंह चौहान 22 सितंबर को मेघदूत वन पार्किंग परिसर में विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमिपूजन भी करेंगे। मेयर स्ट्रीट निर्माण कार्य का भूमिपूजन भी इस दौरान किया जाएगा। चर्चा है कि महाकाल अन्नक्षेत्र का लोकार्पण कुछ दिन टलने के आसार हैं। संभावना है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के उज्जैन आने की संभावना है। इस कारण उनकी उपस्थिति में लोकार्पण कराया जा सकता है।

सीएम मेघदूत वन पार्किंग में सभा भी लेंगे। इस दौरान वे नई घोषणाएं भी कर सकते हैं। सीएम का उज्जैन पर विशेष फोकस है। उज्जैन को केंद्र सरकार की योजना के तहत यूनिटी मॉल की सौगात देने के प्रयास भी सीएम द्वारा किए गए। उन्होंने मॉल को इंदौर की जगह महाकाल नगरी में बनाने का बड़ा निर्णय लिया। सभा के लिए मेघदूत वन पार्किंग परिसर में पंडाल बनाने का काम भी युद्धस्तर पर चल रहा है।

महाकाल मंदिर के लिए अन्नक्षेत्र भवन बनाने का सारा खर्च अग्रवाल ग्रुप ने उठाया। 20 करोड़ रुपए से अधिक खर्च होने के बावजूद उसमें लगने वाली मशीन का खर्च भी अग्रवाल ग्रुप ही कर रहा है। अन्नक्षेत्र का लोकार्पण केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की उपस्थिति में करने पर मंथन चल रहा है। शाह नरवर स्थित विक्रम उद्योगपुरी में 400 करोड़ की लागत से बने अमूल दूध फैक्ट्री का लोकार्पण कर सकते हैं।

Share This Article