शराब लेने घर से निकले युवक की हत्या, दोस्त घायल

By AV NEWS

पुराना विवाद चल रहा था आरोपियों से

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:बीती रात घर से शराब लेने निकले युवक की 5-6 बदमाशों ने सरिये, पाइप और चाकू से हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि जूझार सिंह पिता श्यामसिंह राठौर 28 वर्ष निवासी कुमावतसेरी बडऩगर रात 9 बजे शराब लेने बाजार गया था। उसके साथ दोस्त रामेश्वर पिता महादेव माली 22 वर्ष निवासी बडऩगर भी था। दोनों खोप दरवाजा स्थित अंडे की दुकान पर पहुंचे जहां दुकान संचालक राजा उर्फ कालिया से जूझार का विवाद हुआ। कालिया ने अपने साथी प्रियांक डोडिया व 2-3 अन्य लोगों के साथ मिलकर चाकू, पाइप, सरिये से जूझार और रामेश्वर पर हमला बोला। अधिक चोंट आने पर जूझार को उज्जैन रैफर किया गया।

अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने रामेश्वर की रिपोर्ट पर बदमाशों के खिलाफ धारा 341, 324, 323, 294, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया है। इधर जूझार के पिता श्यामसिंह ने बताया कि खोप दरवाजा पर दुकान लगाने वाले से एक वर्ष पहले भी बेटे का विवाद हुआ था जिसकी रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश में बीती रात बदमाशों ने बेटे की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मामले में हत्या की धारा बढ़ाई जाएगी।

Share This Article