Sunday, February 5, 2023
Homeउज्जैन समाचारसावधान… मोबाइल फोन हाथ मेें नहीं जेब में रखकर चले..

सावधान… मोबाइल फोन हाथ मेें नहीं जेब में रखकर चले..

सावधान… मोबाइल फोन हाथ मेें नहीं जेब में रखकर चले..

शहर की सड़कों पर बदमाशों का आतंक

उज्जैन।शहर में बाइक सवार बदमाश लगातार लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन अभी तक पुलिस इन बदमाशों पर नकेल नहीं कस पाई है। बदमाशों ने बीते दो तीन दिनों में दो लोगों से मोबाइल फोन लूट लिए है। पीडि़तों ने संबंधित थानों में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है। इस पर पुलिस ने सिर्फ सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कि है।

बता दें कि 31 दिसंबर की शाम कंट्रोल रूम के सामने स्थित घर से पैदल घूमने निकले जिला चिकित्सालय में पदस्थ आरएमओ डॉ. भोजराज शर्मा का मोबाइल भी बाइक पर सवार होकर आए दो अज्ञात बदमाशों ने छीन लिया था।

कुछ समझ पाते उसके पहले बदमाश सेठी नगर की तरफ बाइक तेजगति से चलाकर भाग गये। वे मामले में माधव नगर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

वहीं गुुरुवार रात करीब 8 बजे देसाई नगर मेन रोड पर भी बदमाशों ने लूट की एक ओर वारदात को अंजाम दिया है। इसमें लवेश मेहर पिता घनश्याम मेहर निवासी लक्ष्मीनगर के साथ लूट की वारदात हुई है।

लवेश ने बताया कि रास्ते में आते समय वह अपने दोस्त से मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी बीच दो अज्ञात युवक एक्टिवा पर पीछे से आए और उसका मोबाइल छिनाकर ले गए। घटना की जानकारी लवेश ने माधवनगर थाने में दी है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर