उज्जैन:कब्र से निकाले शवों का पैनल ने किया पीएम

By AV NEWS

मामला 26 दिनों के अंतर में पिता-पुत्र की एक ही तरीके से मौत का

उज्जैन।देवासरोड़ स्थित ग्राम नरवर के एक संभ्रांत परिवार में पिता पुत्र की 26 दिनों के अंतर में एक ही तरीके से मृत्यु हो गई। मृत युवक के इंदौर में रहने वाले ससुरालजनों ने शंका जाहिर की तो पुलिस व प्रशासन ने शनिवार को दोनों के शव कब्र से निकलवाए और पीएम के लिये जिला चिकित्सालय भिजवाया जहां डॉक्टरों की पैनल द्वारा शवों का पीएम कर विसरा जब्त किया गया।

एएसआई राजेश जाट ने बताया कि मंसूर पटेल 55 वर्ष निवासी नरवर की उल्टी दस्त के बाद मृत्यु हो गई थी। परिजनों ने इसे बीमारी के चलते मृत्यु मानकर शव दफन कर दिया। इसके 26 दिन बाद मंसूर के बेटे अमजद उर्फ बंटी की भी उल्टी दस्त के बाद मृत्यु हो गई। खास बात यह कि दोनों पिता पुत्र को मृत्यु पूर्व खून की उलटियां भी हुईं थीं जिससे अमजद के ससुर हैदर निवासी इंदौर ने पुलिस को शिकायत कर आशंका व्यक्त की थी।

शनिवार को पुलिस ने नरवर कब्रिस्तान से मंसूर पटेल व अमजद के शवों को कब्र से निकलवाया। इस दौरान मृतकों के परिजन मौजूद रहे और वीडियोग्राफी भी कराई गई। सुबह जिला अस्पताल पहुंचे अमजद के भाई रमीज पटेल ने बताया कि डॉक्टरों की पैनल द्वारा पीएम किया जा रहा है उसके बाद ही सच्चाई का पता चलेगा। पुलिस ने परिवारजनों के मोबाइल जांच हेतु लिये हैं। एएसआई जाट के अनुसार शवों का विसरा लेकर उसकी जांच इंदौर फोरेंसिक लैब में कराई जायेगी।

Share This Article