उज्जैन:कांग्रेस नेता पुलिस के बीच भागमभाग

By AV NEWS

मुस्तैदी के बाद भी सिंधी कॉलोनी चौराहे पर सीएम का पुतला दहन

उज्जैन। दो दिनों से कांग्रेस नेता पुलिस को मुख्यमंत्री का पुतला दहन करने की सूचना तो दे रहे हैं लेकिन स्थान और समय नहीं बता रहे। किसी भी समय एक स्थान पर एकत्रित होकर कांग्रेस नेता सीएम का पुतला लाकर दहन कर रहे हैं। पुलिस और नेताओं के बीच गुरील्ला युद्ध चल रहा है। सुबह भी सिंधी कालोनी चौराहे पर कांग्रेस नेताओं ने सीएम का पुतला दहन कर दिया।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेश सोनी ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इशारे पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। इसी के विरोध में शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा मुख्यमंत्री चौहान का पुतला दहन किया जा रहा है। मंगलवार को पुतला दहन की सूचना पुलिस को दे दी थी और आज भी सूचना दी गई है। कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओं द्वारा स्थान व समय स्वयं निर्धारित कर रहे हैं। इस कारण पुलिस को सूचना नहीं दी गई है। सुबह सिंधी कॉलोनी चौराहे पर सीएम का पुतला दहन कर दिया। अभी अन्य जगह भी पुतला दहन की योजना है।

पुलिस देखती रह गई: एक ओर कांग्रेस नेताओं द्वारा अलग-अलग स्थानों पर किसी भी समय सीएम का पुतला दहन किया जा रहा है वहीं दूसरी ओर पुलिस अफसर नेताओं को रोकने में नाकामयाब रही। सुबह से नीलगंगा पुलिस सिंधी कालोनी चौराहे पर तैनात थी उसके बावजूद पुतला दहन हो गया।

Share This Article