उज्जैन:घर लौट रहे युवक को बाइक सवारों ने चाकू मारकर लूटा

By AV NEWS

उज्जैन। सेफी होटल के पास अण्डा गली में रहने वाला युवक देर रात शादी में खाना बनाकर घर लौट रहा था उसे कसाईवाड़ा में बाइक सवार बदमाशों ने माचीस मांगने के बहाने रोका और चाकू मारकर रुपये लूट कर भाग गये। जीवाजीगंज पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज किया है।

इस्तियाक खान पिता मोहम्मद इंसाफ खान 22 वर्ष निवासी सेफी होटल के पास अण्डा गली शादी में खाना बनाने का काम करता है। इस्तियाक ने बताया कि वह देर रात जावेद के घर शादी में खाना बनाकर अपने घर लौट रहा था तभी कसाईवाड़ा के बलाईमोहल्ला में एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उससे माचीस मांगी। इस्तियाक जेब से माचिस निकाल रहा था तो जेब में रखे रुपये भी निकल आये जिसे बदमाशों ने देखा और एक युवक ने उस पर चाकू से हमला कर रुपये छीन लिये। इस्तियाक ने बताया शरीर पर पांच जगह चाकू लगने के बाद वह करीब एक घंटे तक वहीं बेहोश पड़ा रहा। होश आने पर लहूलुहान हालत में जीवाजीगंज थाने पहुंचा जहां से पुलिस ने डायल 100 वाहन में उसे डालकर अस्पताल पहुंचाया।

जीजा को चाकू मारकर साले ने किया घायल
उज्जैन। बहन के साथ मारपीट करने वाले जीजा पर सालों ने चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। महाकाल पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि जावेद पिता बाबू खान 36 वर्ष निवासी ढांचा भवन चिमनगंज मंडी ने पत्नी के साथ मारपीट की। उसकी पत्नी खेराती मस्जिद स्थित मायके आ गई। यहां भी जावेद शराब पीकर पहुंच गया तो उसके साले अजीज व रऊफ ने चाकू मारकर उसे घायल कर दिया। इसी प्रकार हिमेश पिता हरि मकवाना निवासी वाल्मीकि कॉलोनी पर लड़की से बात करने को लेकर बदमाश ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया।

Share This Article