उज्जैन:युवती ने स्वयं का बनाया वीडियो वायरल होने के बाद कर ली आत्महत्या

By AV NEWS

15 दिन पहले हुई थी सगाई, मंगेतर को मोबाइल से वीडियो बनाकर भेजा था

उज्जैन। तराना थाना अंतर्गत तोबरीखेड़ा की युवती ने नहाते समय मोबाइल से वीडियो बनाया और इंदौर में रहने वाले मंगेतर को सेंड किया था। वीडियो युवती की किसी सहेली ने अपने मोबाइल में लेकर गांव के लोगों के मोबाइल में वायरल कर दिया। युवती को जानकारी लगी तो जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

तोबरीखेड़ा में रहने वाली 21 वर्षीय युवती की 15 दिन पहले इंदौर के युवक से सगाई हुई थी। दोनों के बीच पूर्व से परिचय था और उनकी पसंद से ही युवती व युवक के परिजनों ने सगाई के बाद शादी पक्की की थी। युवती के मामा ने बताया कि इंदौर में रहने वाले मंगेतर को नहाने के दौरान बनाया प्रायवेट वीडियो भांजी ने मंगतेर को सोशल मीडिया माध्यम से भेजा था।

यह वीडियो उसके मोबाइल में स्टोर था। न जाने किस व्यक्ति ने उसके मोबाइल का वीडियो लेकर गांव में वायरल कर दिया। युवती के पिता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली सहेली और उसकी मां ने बेटी के मोबाइल से वीडियो अपने मोबाइल में लेकर गांव में वायरल किया और सोमवार को पड़ोसी महिला वही वीडियो लेकर युवती की मां के पास पहुंची उसे दिखाया। इसकी भनक जैसे ही युवती को लगी तो उसने जहर खा लिया। परिजनों ने उसे पहले तराना फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां देर रात युवती ने दम तोड़ दिया।

किसने किया वीडियो वायरल, जांच होगी

पुलिस ने बताया कि युवती का निजी वीडियो किसने गांव में वायरल किया इसकी जांच की जायेगी। परिजनों द्वारा जिन पर शंका जाहिर की गई है उनसे पूछताछ करेंगे साथ ही मोबाइल भी जब्त कर उसकी जांच कराएंगे।

Share This Article