उज्जैन:व्यापारी पर लोहे की राड़ से हमला कर रुपये लूटे

By AV NEWS

रात 10.30 बजे पीटीएस के सामने बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

उज्जैन। पंवासा क्षेत्र में इलेक्ट्रिक दुकान चलाने वाले युवक पर बीती रात पीटीएस के सामने बाइक पर सवार होकर आये दो बदमाशों ने लोहे की राड़ से हमला कर 18 हजार रुपये लूट लिये। माधव नगर पुलिस ने मोटर सायकल नंबरों के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की है। पुलिस ने बताया कि धर्मेन्द्र पिता बाबूलाल शर्मा 40 वर्ष निवासी हरसोदन की पंवासा क्षेत्र में इलेक्ट्रिक सामान की दुकान है। धर्मेन्द्र रात 10.30 बजे दुकान बंद कर घर लौट रहा था उसी दौरान पीटीएस के सामने मुंह पर कपड़ा बांधकर बाइक पर आये दो बदमाशों ने उसे रोका और लोहे की राड से हमला कर दिया। धर्मेन्द्र ने स्वयं को बदमाशों से बचाने का प्रयास किया तभी एक युवक ने उसके पास से 18 हजार रुपये छीने और भाग गये। धर्मेन्द्र ने थाने पहुंचकर लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई साथ ही बदमाशों की बाइक एमपी 13 सी 7805 का नंबर भी पुलिस को बताया जिसके आधार पर पुलिस द्वारा बदमाशों की तलाश की जा रही है।

पिस्टल के साथ युवक पकड़ाया
उज्जैन। माधव नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर निलेश उर्फ नीलू पिता लक्ष्मीनारायण 22 वर्ष निवासी वाल्मिकी कालोनी को जाल स्कूल चौराहा से गिरफ्तार कर चैकिंग में उसके पास से एक पिस्टल बरामद की। पुलिस द्वारा निलेश के आपराधिक रिकार्ड तलाश रही है।

गांधी नगर में उत्पात मचाने वाले आधा दर्जन बदमाश पकड़ाये

उज्जैन। मंगलवार रात गांधी नगर में डेढ़ दर्जन बदमाशों ने मामूली विवाद के बाद उत्पात मचाते हुए करीब 10 वाहनों के कांच फोड़कर एक युवक पर प्राणघातक हमला करने के मामले में चिमनगंज पुलिस ने आधा दर्जन बदमाशों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि गांधी नगर में रहने वाले शाहरूख पर प्राणघातक हमला कर घरों के बाहर खड़े वाहनों के कांच फोड़कर उत्पात मचाने के मामले में आधा दर्जन बदमाशों को हिरासत में लिया गया है जबकि इनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। उक्त बदमाशों ने मंगलवार रात मामूली विवाद के बाद गांधी नगर में उत्पात मचााया था।

Share This Article