सुशांत सिंह राजपूत के दोस्‍त को NCB ने किया गिरफ्तार

By AV NEWS

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्‍या के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने सुशांत के दोस्‍त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है. खबर है कि सिद्धार्थ पिठानी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम हैदराबाद से गिरफ्तार करके मुंबई लाई है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने पिछले हफ्ते ही सगाई की है. सिद्धार्थ पिठानी की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं. सुशांत के निधन के बाद उनकी लाइफ से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में आया था. इन लोगों में एक नाम उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का भी था. बताया जाता है कि सुशांत की बॉडी को पहली बार सिद्धार्थ पिठानी ने ही घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था. जिसके बाद उन्होंने पुलिस और अस्पताल को फोन किया था.

आपको बता दें, सुशांत के फैंस मानते हैं कि सुशांत की मौत के पूरे मामले में सिद्धार्थ पिठानी भी शामिल था, जिस वजह से उसका भी समय जल्द आएगा. लेकिन इन सब से दूर सिद्धार्थ पिठानी ने अपनी मंगेतर के साथ अपनी तस्वीर को शेयर किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है की ‘जस्ट एंगेज्ड’, ‘नए सफर की शुरुआत’ लेकिन सुशांत के फैंस सिद्धार्थ की इस खुशी से बिलकुल भी खुश नहीं हैं. कुछ लोगों ने लिखा है कि दोस्त अभी भी जांच पूरी नहीं हुई है, तेरा नंबर जल्द आएगा.

Share This Article