5जी की टेस्टिंग बंद कीजिए- अशोक भाटी

By AV NEWS

4जी की टेस्टिंग के समय पंछी मरे थे, 5जी की टेस्टिंग इंसानों के लिए जानलेवा साबित हो रही

अक्षरविश्व न्यूज.उज्जैन। शहर कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष अशोक भाटी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अनुरोध किया है कि 5जी की टेस्टिंग बन्द कीजिये मोदी जी। 5जी से ज्यादा जरूरत इंसानों की है। 4जी की जब टेस्टिंग की गई थी तब बेचारे बे जुबान पक्षी मरे थे। अब 5जी की टेस्टिंग की वजह से इंसान मर रहे है। इंसान ऐसे ही मरते रहेंगे तो आप वोट किसे मांगोगे और रैली कैसे करोगे आप।

अशोक भाटी ने कहा कि राष्ट्रीय आपदा बनकर आई कोरोना महामारी जहां लोगों को बीमार कर रही है वहीं दूसरी ओर 5जी टॉवर की टेस्टिंग की वजह से भी कई लोग अपनी जान गवां रहे हैं। टॉवर से जो रेडिएशन निकलता है वह हवा को जहरीला बना रहा है, इसलए लोगों को सांस लेने में दिक्कत हो रही है और लोग मर रहे हैं। इसीलिए 5जी टॉवर की टेस्टिंग बंद करने की मांग भाटी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की है।

अशोक भाटी ने बताया कि 5जी नेटवर्क रेडिएशन के कारण घर में हर जगह हल्का सा करंट महसूस हो रहा है। गला कुछ ज्यादा ही सूखना, प्यास लगना, नाक में कुछ पपड़ी जैसा जमना, पपड़ी में खून दिखना। जैसे लक्षण सामने आ रहे हैं। यदि किसी के साथ ऐसा हो रहा है तो समझ लीजिये ये हानिकारक 5जी नेटवर्क रेडिएशन के कारण हो रहा है। जैसे 4जी ने चिडिय़ों, पंछियों को खत्म किया वैसे ही 5जी रेडिएशन जीवों और मानव जाति के लिए हानिकारक है।

Share This Article