उज्जैन:12 बोर की बंदूक से कैसे स्वयं को गोली मारी, उलझे डॉक्टर

By AV NEWS

मामला : संभागायुक्त के वाहन चालक द्वारा आत्महत्या का

उज्जैन। मंगलवार को जवाहर नगर में रहने वाले यूडीए कर्मचारी और संभागायुक्त के वाहन चालक ने 12 बोर की बंदूक से स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। उसका शव जिला चिकित्सालय के पीएम रूम में रखा था। पीएम के पहले डॉक्टर द्वारा इस बात की जांच की गई कि युवक ने 12 बोर की बंदूक से स्वयं को कैसे गोली मारी। योगेश सेन निवासी जवाहर नगर में मंगलवार दोपहर स्वयं को 12 बोर की बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। योगेश का व्हाट्सएप स्टेटस देखने के बाद सबसे पहले उसके घर पहुंचे दोस्त बृजेश यादव ने बताया कि 2.30 बजे तक योगेश ने ऑफिस में काम किया फिर बिना बताये चला गया।

दोपहर करीब 3.30 बजे तक नानाखेड़ा शराब दुकान पर उसने शराब पी और 3.40 पर मोबाइल में आत्महत्या का स्टेटस डाला था। स्टेटस देखने के बाद बृजेश स्वयं जवाहर नगर पहुंचा जहां योगेश सेन लहूलुहान हालत में घायल पड़ा था। योगेश से पूछा कि यह क्या कर लिया तो उसने कहा कि मां से मिला दो। पुलिस की मदद से योगेश को जिला चिकित्सालय ले गया जहां उपचार के दौरान योगेश की मौत हो गई। योगेश के शव का पोस्टमार्टम करने से पहले डॉक्टरों द्वारा इस बात की जांच की जा रही थी कि योगेश ने 12 बोर की बंदूक से स्वयं को कैसे गोली मारी।

4 बेटियों के साथ पत्नी गई थी नुक्ते में:योगेश के परिजनों ने बताया कि उसकी पत्नी अपनी 4 बेटियों के साथ विवेकानंद कालोनी में नुक्ते के कार्यक्रम में गई थी। 15 दिन पहले परिवार में विवाद हुआ था तब भी योगेश ने आत्महत्या का प्रयास किया था। योगेश ने करीब 3 वर्ष पहले लायसेंसी बंदूक खरीदी थी।

Share This Article