शाम को माधवनगर थाने में हुआ कांग्रेस नेताओं का विवाद, आज दोपहर हरिजन थाने पहुंचेगा

By AV NEWS

कांग्रेस नेता विवेक गुप्ता और नाना तिलकर के बीच थाने में बहस हुई थी

उज्जैन। माधवनगर थाने में कांग्रेस नेताओं के बीच टिप्पणी को लेकर हुए विवाद ने तूल पकड़ लिया है। अब मामला हरिजन थाने पहुंच गया है। जितेंद्र तिलकर समाज के लोगों के साथ मिलकर कांग्रेस नेता विवेक गुप्ता के खिलाफ अपमानित करने की एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन देंगे। तिलकर का कहना है कि गुप्ता उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके खिलाफ 100-200 रुपए वसूली के आरोप लगाकर मानहानि कर रहे हैं।

जबकि उन्होंने खुद ही शहर के सबसे बड़े अफसर को ट्रांसफर रुकवाने का आश्वासन देकर 10 एकड़ की खदान लीज पर ली है। उनको नियमों के विरुद्ध दी गई खदान की जांच होनी चाहिए। गुप्ता ने आज तक कोई चुनाव नहीं लड़ा है। जबकि मैं लगातार चुनाव लड़कर जीत रहा है। अगर वसूली करता तो आम जनता मुझे कभी भी चुनाव नहीं जिताती। इधर मामले में विवेक गुप्ता का कहना है कि उन्होंने किसी भी तरह की कोई टिप्पणी नहीं की है। कांग्रेस मजबूत है। कोई कांग्रेस नेताओं की एकता को तोडऩे की कोशिश कर रहा है। अगर मेरे किसी कार्यकर्ता या पदाधिकारी में किसी तरह की नाराजगी है तो आपसी बातचीत के माध्यम से इसे दूर कर लिया जाएगा। किसी अखबार ने अगर आपत्तिजनक बात प्रकाशित की है तो उसके सामने अपनी आपत्ति दर्ज कराऊंगा। थाना टिकट दिलाए जाने जैसी बात करने का मंच नहीं है।

यह है मामला
गुरुवार शाम को युवक कांग्रेस ने माधवनगर अस्पताल के बाहर धरना दिया था। पुलिस नेताओं को हिरासत में लेकर थाने गई थी। जहां कांग्रेस नेता विवेक गुप्ता भी पहुंच गए थे। गुप्ता और कांग्रेस नेता नाना तिलकर के बीच वहां टिप्पणी को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया था कि मारपीट की नौबत पहुंच गई थी। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाईश देकर घर भेज दिया था।

कांग्रेस नेताओं पर धारा 188 में केस दर्ज : माधवनगर अस्पताल के बाहर धरना देने वाले कांग्रेस नेताओं के खिलाफ धारा 188 में माधवनगर थाने में केस दर्ज हुआ है। इसमें नाना तिलकर, भरतशंकर जोशी, चंद्रभान चंदेल समेत पांच नामजद और बाकी अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है। इसी थाने में विवेक जोशी इन कांग्रेस नेताओं को छुड़ाने पहुंचे थे, जहां उनका जितेंद्र तिलकर से विवाद हो गया।

Share This Article