बडऩगर एसडीएम के रीडर की दुर्घटना में मौत

By AV NEWS

5 दिन पहले मोहनपुरा ब्रिज के पास कार की टक्कर में हुए थे घायल

उज्जैन। बडऩगर एसडीएम के रीडर को मोहनपुरा ब्रिज के पास कार चालक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया था जिसकी प्रायवेट अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। महाकाल पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर वाहन जब्त किया है।

पुलिस ने बताया कि संदीप सिंह चौहान पिता रघुनाथ 27 वर्ष निवासी बलेड़ी एसडीएम बडऩगर का रीडर था। 29 मई को वह बडऩगर से बाइक पर अपने दोस्त अजय कुशवाह के साथ इंदिरा नगर स्थित ससुराल आ रहा था इसी दौरान टवेरा वाहन द्वारा संदीप की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी थी। संदीप को प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया है। साथ ही शव का पीएम कराने के बाद ड्रायवर की तलाश शुरू की है।

करंट लगने से युवक की मौत
उज्जैन। भेरूगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नवेली में रहने वाले युवक की करंट की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव का पीएम कराया व मामले की जांच शुरू की है। अर्जुन पिता मूलचंद बागरी 19 वर्ष निवासी नवेली गुरूवार शाम खेत पर लगी विद्युत मोटर बंद करने गया था। यहां खुले पड़े विद्युत तारों की चपेट में आकर अर्जुन गंभीर रूप से झुलसा और उसकी मौत हो गई। अर्जुन के भाई सुरेश व कमल खेत पर पहुंचे तो उन्हें भाई का शव पड़ा मिला जिसकी सूचना पुलिस को दी।

तिलकेश्वर कालोनी में ड्रायवर की हत्या

उज्जैन। बीती रात तिलकेश्वर कालोनी में ट्रक ड्रायवर की एक व्यक्ति ने पैर में चाकू मारकर हत्या कर दी। जीवाजीगंज पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की है। टीआई गगन बादल ने बताया कि महेश पिता तेजाराम बागरी 35 निवासी खिलचीपुर नाका गुरूवार रात तिलकेश्वर कालोनी में रहने वाले साडू भाई तेजूलाल के घर शराब पीकर गया था। यहां महेश ने घर के बाहर उल्टी की तो पड़ोसी आकाश पिता गोपाल मालवीय से विवाद हो गया। आकाश ने महेश के पैर में चाकू मारा और भाग गया। महेश का पुत्र विकास उसे बाइक से जिला अस्पताल लाया जहां डॉक्टर ने महेश को मृत घोषित कर दिया।

Share This Article