2 दिन में PM मोदी का दूसरा MP दौरा

By AV NEWS 1

बालाघाट। नक्सल प्रभावित संसदीय क्षेत्र बालाघाट में पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने भारतीय नव वर्ष की शुभकामनाएं दींं। पीएम बोले- जी 20 के दौरान में दुनिया के असंभव फैसले भारत में लिए गए।

कांग्रेस पुरानी सोच पर चलती रही। छोटा सा परिवार देश पर हावी हो गया। बालाघाट में मेरे परिवारजनों का ये जोश और जुनून बताता है कि देशवासियों को सिर्फ और सिर्फ मोदी की गारंटी पर भरोसा है। यह तो ट्रेलर है पूरी पिक्‍चर बाकी है। आपने मुझे देखा है। नरेन्द्र मोदी के लक्ष्‍य बहुत बड़े हैं, मेहनत इसलिए कर रहा हूं। कांग्रेस से आदि‍वासी को जल, जंगल व जमीन के अधिकार से वंचित रखा है।

मोदी महाकल का भक्‍त है, मैं कांग्रेस की गीदड़भभकी से डरता नहीं है। मोदी गारंटी देते हैं तो कांग्रेस गाली देते हैं। रामपायली की यह धरती राम से जुटी है। राम प्राण प्रतिष्ठा का विरोध करते हैं। गरीबों के खाते में दे रही है कांग्रेस ने लूटा है। अब परिवार वादी पार्टी के नाराज हैं। क्‍योंकि इन पर शिकंजा कसा जा रहा है।

भ्रष्‍टाचार का पैसा जिसकी तिजोरी में गया है उसे बाहर निकाल कर लाऊंगा। भाजपा तीसरे कार्य काल में देश महत्‍वपूर्ण फैसले लेगी। भाजपा के प्रत्‍याशी के पक्ष में वोट देने के लिए अपील की है। बालाघाट में प्रधानमंत्री मोदी की विजय शंखनाद रैली में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव पहुंचे। मंच पर फग्गनसिंह कुलस्ते, प्रहलाद सिंह पटेल, सम्पतिया उइके सहित पूर्व सांसद, विधायक मौजूद।

Share This Article