दोस्तों के साथ हरन्याकुंउ तालाब में नहाने गई बच्ची डूबी, मौत

By AV News

घर पर केरी तोडऩे का बोलकर निकली थीं

अक्षरविश्व न्यूज. इंदौर इंदौर के पास खुड़ैल में एक नाबालिग बच्ची की तालाब में डूबने से मौत हो गई। वह अपनी सहेली और दोस्त के साथ घर पर केरी खाने का कहकर निकली थी। बच्चे भागते हुए घर पहुंचे और उसके तालाब में डूबने की जानकारी दी। इसके बाद परिवार के लोग वहां पहुंचे ओर बच्ची का शव बाहर निकाला।

पुलिस के मुताबिक घटना हरन्याकुंड के पास तालाब की है। यहां शिवानी (15) पुत्री जीवन निवासी खड़ी कांकड़ पूजा और राज के साथ तालाब में नहाने गई थी। लेकिन उसे तालाब में गहराई का ध्यान नहीं रहा और वह डूब गई। दोनों सहेलियों ने उसे निकालने का प्रयास किया। लेकिन गहराई के डर से वह आगे नहीं बढ़ पाए।

बाद में राज और पूजा दौड़ते हुए करीब एक किलोमीटर दूर गांव पहुंचे। यहां शिवानी के नाना के परिवार को घटना बताई। परिवार के लोग तालाब पहुंचे और करीब आधे घंटे तक बच्ची के शव को ढूंढकर बाहर निकाला। परिवार के लोगों के मुताबिक बच्चे कभी तालाब पर नहीं जाते थे। शिवानी तो घर पर केरी तोडऩे का कहकर गई थी।

माता पिता की हो चुकी है मौत
शिवानी के माता-पिता बागली के पास गांव के रहने वाले हैं। पांच साल पहले दोनों की सांप काटने से मौत हो चुकी है। शिवानी इसके बाद से नाना-नानी के साथ रह रही थी। उसका एक भाई है। जो दादा के साथ गांव में ही रहता है। शिवानी खेती में अपने मामा परिवार की मदद करती थी।

Share This Article