बाइक से घर जा रहे युवक को बदमाशों ने चाकू मारकर लूटा

By AV NEWS

पुलिस जवानों ने घायल युवक को बाइक पर बैठाकर बदमाशों का पीछा कर पकड़ा

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन/इंदौर:रात 1 बजे महिदपुर में रहने वाला युवक बाइक से अपनी मौसी के घर डेंडिया जा रहा था। उसी दौरान युवक को अज्ञात बदमाशों ने नीलगंगा चौराहे पर रोका और चाकू मारकर उसकी बाइक लूट ली। घायल युवक ने जान बचाने के लिये नीलगंगा कलाली की तरफ दौड़ लगाई व डायल 100 को भी सूचना दी। उसी दौरान सामने से बाइक पर गश्त करते हुए आ रहे पुलिस जवानों को उसने घटना बताई जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पीछा कर पकड़ लिया।

नीलगंगा थाना प्रभारी विवेक कनोडिया ने बताया कि राहुल राठौर पिता मोहनलाल राठौर 30 वर्ष निवासी रामलीला मैदान के पास महिदपुर रात करीब 1 बजे अपनी स्पोर्ट्स बाइक क्रमांक एमपी 13 जेडएम 4919 से डेंडिया में रहने वाली मौसी के घर जा रहा था। रात 1.50 बजे उसे नीलगंगा चौराहे पर पल्सर बाइक के साथ खड़े युवकों ने रोका। एक युवक ने राहुल के सीने पर चाकू अड़ाया और रुपयों की मांग की। रुपये नहीं देने पर बदमाश ने उसके पैर में चाकू मारा और बाइक छीन ली।

जान बचाने राहुल यहां से नीलगंगा कलाली की तरफ भागा और मोबाइल से डायल 100 को सूचना दी। भागने के दौरान ही उसे सामने से दो आरक्षक बाइक पर आते दिखे।

राहुल ने उन्हें घटना की जानकारी दी तो आरक्षकों ने उसे तत्काल बाइक पर बैठाया और घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस को देखकर बदमाश अपनी पल्सर व राहुल की बाइक लेकर भागे। उनका पीछा करने के दौरान आरक्षकों ने वायरलेस सेट पर सूचना प्रसारित की। दूसरी तरफ से टीआई कनोडिया भी पहुंचे और घेराबंदी करते हुए बदमाशों को इंदौर रोड़ स्थित दरगाह के पास से पकड़ लिया।

आरक्षक ही उपचार कराने ले गये

पुलिस ने बताया कि आरक्षक सूरज दायमा और जितेन्द्र शर्मा ने गश्त के दौरान राहुल की मदद की और बदमाशों का पीछा कर उन्हें पकड़ा साथ ही घायल राहुल को उपचार के लिये जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि लूट करने वाले बदमाशों के नाम कल्लू तोमर पिता सुरेन्द्र सिंह 19 वर्ष निवासी नीलगंगा और आकाश पापी पिता कमलेश 20 वर्ष निवासी नलिया बाखल हैं। उनके खिलाफ लूट का केस दर्ज करने के बाद बाइक जब्त कर ली है।

Share This Article