CM योगी इस बार तराना या नागदा में लेंगे सभा..!

By AV NEWS

गृहमंत्री अमित शाह के बाद भाजपा के बड़े स्टार प्रचारक की सभा नहीं..

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:विधानसभा चुनाव में उज्जैन उत्तर और दक्षिण सीट के लिए सियासी संग्राम कर रही भाजपा के स्टार प्रचारक अभी तक मैदान में नहीं आ सके हैं। अब तक केवल गृहमंत्री अमित शाह की ही सभा हो सकी है। उत्तरप्रदेश के सीएम आदित्यनाथ योगी इस बार तराना या नागदा में सभा ले सकते हैं। पिछले चुनाव में उन्होंने शहीद पार्क पर सभा ली थी।

उज्जैन उत्तर और दक्षिण सीट पर कब्जा बनाए रखने के लिए भाजपा के सामने राह आसान नहीं दिखाई दे रही। दक्षिण सीट।पर भाजपा के उम्मीदवार डॉ. मोहन यादव को कांग्रेस के चेतन यादव टक्कर दे रहे हैं। दक्षिण से इस बार कांग्रेस से किसी ने बगावत भी नहीं की है। उज्जैन उत्तर में भाजपा के नए चेहरे के रूप में उतरे अनिल जैन कालूहेड़ा कांग्रेस उम्मीदवार पार्षद माया त्रिवेदी को टक्कर दे रहे।

यह भी रोचक मुकाबला बना हुआ है। इस चुनावी परिदृश्य में स्टार प्रचारकों की अभी ज्यादा एंट्री नहीं हो सकी है। कांग्रेस में भी किसी बड़े नेता की सभा नहीं हो सकी है। संभावना जताई जा रही है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे एक सभा ले सकते हैं, लेकिन यह किस क्षेत्र में होगी, उसका खुलासा नहीं हो सका है।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी इस बार तराना या नागदा में चुनावी सभा ले सकते हैं। वे 13 सितंबर को उज्जैन में महाकाल दर्शन करने आए थे। ग्रामीण क्षेत्र में इस बार भाजपा का फोकस ज्यादा है। इस कारण योगी की सभा तराना या नागदा में आयोजित करने पर संगठन स्तर पर मंथन चल रहा।

शिवराज लगाएंगे जोर

सीएम शिवराजसिंह चौहान उज्जैन उत्तर क्षेत्र में चुनावी सभा ले सकते हैं। पार्टी में इसकी तैयारी चल रही, लेकिन अभी कोई पक्का कार्यक्रम नहीं बन सका है। सूत्रों के अनुसार सीएम शिवराज प्रचार के अंतिम दौर में सभा लेने आ सकते हैं।

Share This Article