Ek Villain Returns का Trailer रिलीज

By AV NEWS

बॉलीवुड की मोस्ट अवेडेट फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. अभिनेता जॉन अब्राहम  और अर्जुन कपूर  स्टारर इस फिल्म में एक तरफा प्यार के इंतकाम की कहानी को दिखाया गया है. साथ ही एक विलेन रिटर्न्स के ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जॉन और अर्जुन के अलावा इस फिल्म में एक्ट्रेस दिशा पटानी  और तारा सुतारिया भी अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं.

फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के इस ट्रेलर को देखने को बाद आप साफतौर पर यह अनुमान लगा सकते हैं कि यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर होने वाली है.

एक्टर जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर के इस बीच अपने-अपने प्यार को लेकर जद्दोजहद दिखाई गई है. एक्शन और हॉट सीन्स की भरमार वाले इस ट्रेलर से आपकी नजर एक पल के नहीं हट सकती है.

ट्रेलर की शुरुआत में ही पहली एक विलेन के खलनायक रितेश देशमुख के इंट्रो के बाद दूसरे भाग एक विलेन रिटर्न्स का आगाज दिखाया गया है. 8 साल बाद आए एक विलेन के इस सेकेंड पार्ट में पहले के ही तरह गाने भी मस्त होने वाले हैं.

एक विलेन रिटर्न्स के इस धमाकेदार ट्रेलर को देखने को हर कोई अब इस फिल्म रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

मालूम हो कि मल्टी स्टारर यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरो में रिलीज की जाएगी. इसके अलावा एक विलेन रिटर्न्स का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है. बता दें कि 2014 में रिलीज हुई एक विलेन सुपरहिट साबित हुई थी.

Share This Article