MIT के स्टूडेंट ने की आत्महत्या , परिजन हैरान, 2 माह बाद थी शादी

By AV NEWS

एमआईटी के छात्र की आत्महत्या से परिजन हैरान, 2 माह बाद थी शादी

उज्जैन। एमआईटी के छात्र आयुष पिता दिलीप राठौर का शव शिप्रा नदी के मंगलनाथ घाट पर पुल के नीचे मिला। वह 3 अक्टूबर को कॉलेज जाने का बोलकर घर से निकला था। शाम को जब वो वापस घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने तलाश की कॉलेज और बस कंडक्टर से बात करने पर पता चला कि मंगलनाथ पर उतर गया था।

जब देर रात तक वो वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने पर दर्ज कराई थी। इसी दौरान मंगलनाथ घाट पर पुलिया के नीचे उसकी लाश मिली। परिजनों ने कहा कि दो महीने बाद उसकी शादी होने वाली थी। परिजन हैरान है कि आयुष ने ऐसा कदम क्या उठाया।

एसआई एचएस नायक ने बताया परिजनों के बयान लिए हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि आत्महत्या जैसी कोई वजह नहीं थी। दो महीने बाद आयुष का विवाह होने वाला था। एसआई नायक का यह भी कहना है कि प्रथम दृष्टया घटना पानी में डूबकर मौत की है। मामले में जांच जारी है।

महिला ने जहर खाया

उज्जैन। घट्टिया थाना क्षेत्र के ग्राम नाहरिया में रहने वाली ४७ वर्षीय महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। तबीयत बिगडऩे पर परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने बताया मानकुंवर बाई पति रामचंद्र परमार निवासी ग्राम नाहरिया ने पारिवारिक विवाद के चलते जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। जिला अस्पताल में महिला को उपचार दिया जा रहा है।

Share This Article