घर बुलाकर पड़ोसी ने किया बालिका से दुष्कर्म

By AV NEWS 2

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:केसरबाग कालोनी में रहने वाली 14 वर्षीय बालिका को पड़ोसी ने घर बुलाकर दुष्कर्म किया जिसकी रिपोर्ट पंवासा थाने में दर्ज कराई गई है।

पुलिस ने बताया कि केसरबाग की 14 वर्षीय बालिका को पड़ोसी अर्जुन पिता संतोष मालवीय ने बहाने से 12 फरवरी को घर बुलाकर दुष्कर्म किया। बालिका ने घर लौटकर परिजनों को आपबीती सुनाई जिसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और बदमाश के खिलाफ दुष्कर्म व पास्को एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कराया।

लखेरवाड़ी में दो पक्षों के बीच मारपीट, केस दर्ज

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:लखेरवाड़ी में दो पक्षों के बीच घूरने की बात को लेकर मारपीट हुई जिसमें पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि राहुल सोनी पिता अरूण सोनी 30 वर्ष निवासी अब्दालपुरा अपने कर्मचारियों से बात कर रहा था तभी आरोपी ने कहा कि मेरे बारे में बात क्यों कर रहा है।

इसी बात को लेकर मारपीट की। इसी मामले में दूसरे पक्ष से रितिक बगाड़ा पिता जगदीश बगाड़ा 21 वर्ष निवासी मंगल नगर आगर रोड ने घूरने की बात पर मारपीट का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया और पुलिस को बताया कि मारपीट में वह स्वयं और निलेश सोलंकी पिता अशोक सोलंकी निवासी मछामन कॉलोनी घायल हुए हैं।

Share This Article