बदमाशों ने कटर से मेनगेट और चैनल काटे, सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए

By AV News

कोयला फाटक चौराहा की कपड़ा दुकान में चोरी

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन शहर में चोरों का आतंक जारी है। पिछले एक सप्ताह में आधा दर्जन से अधिक घरों को निशाना बनाकर बदमाशों ने लाखों के आभूषण व नगदी पर हाथ साफ किया है वहीं बीती रात कोयला फाटक चौराहा स्थित कपड़ा दुकान के ताले काटकर बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

विशाल डागा की कोयला फाटक चौराहा पर राज दरबार नाम से कपड़े की दुकान है। दूसरी मंजिल स्थित उक्त दुकान के नीचे वाहन का शोरूम संचालित होता है। विशाल डागा ने बताया कि रोजाना की तरह सुबह 10 बजे दुकान खोलने पहुंचे तो शटर व गेट पर लगे ताले नहीं थे। चोरों ने कटर मशीन की मदद से ताले काटे और दुकान में प्रवेश किया। विशाल डागा ने बताया कि रात में दुकान बंद करने से पूर्व गल्ले में सवा लाख रुपये केश रखे थे। चोरी की सूचना चिमनगंज थाने पर दी गई जिसके बाद पुलिस व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे इस कारण दुकान से गये अन्य सामान व कपड़ों की जानकारी एकत्रित नहीं कर पाए हैं। चोर वारदात को अंजाम देने के बाद यहां लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी चुराकर ले गये।

आसपास की दुकानों के कैमरे चैक कर रही पुलिस

चिमनगंज थाना क्षेत्र में सोमवार-मंगलवार की दरम्यिानी रात चोरों ने तिरूपति सॉलिटर कालोनी के तीन मकानों को निशाना बनाकर वारदात को अंजाम दिया और लाखों के आभूषण व नगदी चोरी किये थे और लगातार दूसरी रात भी कोयला फाटक जैसे व्यस्ततम चौराहे पर स्थित कपड़े की दुकान को निशाना बनाकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस द्वारा उक्त दुकान के आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक कर रही है।

सवा लाख कैश और मैमोरी कार्ड गायब

पता चला है कि चोर शो रूम से डीवीडी भी ले उड़े हैं। लॉकर को तोड़कर उसमें से यह डीवीडी और कैमरे की मैमोरी कार्ड भी गायब दिखाई दी। लॉकर में करीब सवा लाख रुपए पड़े थे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी है। इस आधार पर चोरों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। पुलिस को शक है कि चोर यहां से मैमोरी कार्ड जैसी कोई चीज की तलाश में थे।

Share This Article