इंदौर से पुरी, गंगासागर और काशी यात्रा के साथ रामलला दर्शन के लिए रवाना होगी ट्रेन

By AV NEWS 1

भारत गौरव पर्यटक ट्रेन 17 जून से चलेगी

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:प्रदेश के तीर्थ यात्रियों के लिए इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन लिमिटेड द्वारा भारत गौरव पर्यटक ट्रेन का संचालन किया जा रहा है। जो दिनांक 17 जून को इंदौर शहर से पुरी, गंगासागर, भव्य काशी यात्रा के साथ रामलला दर्शन के लिए रवाना होगी।

यह ट्रेन प्रदेश के इंदौर, देवास, उज्जैन, शुजालपुर, सीहोर, रानी कमलापति, इटारसी, नरसिंहपुर, जबलपुर, कटनी एवं अनूपपुर स्टेशनों से होते हुए जाएगी। जहाँ से यात्री इस ट्रेन पर सवार हो सकेंगे। 9 रातें, 10 दिनों की इस यात्रा में पुरी, गंगासागर, बैद्यनाथ, जसडीह, वाराणसी एवं अयोध्या के दर्शनीय स्थलों का भ्रमण कराया जायेगा।

इसके लिए यात्रियों को महज 17100 प्रति व्यक्ति इकॉनामी श्रेणी, 27550 प्रति व्यक्ति स्टैण्डर्ड श्रेणी एवं 36250 कम्फर्ट श्रेणी का खर्च उठाना होगा। इस सम्बन्ध में अधिक जानकारी व बुकिंग के लिए आईआरसीटीसी के भोपाल, जबलपुर एवं इंदौर रेल्वे स्टेशन कार्यालय में संपर्क कर सकते है।

सर्व समावेशी टूर की पेशकश

आईआरसीटीसीए इस सर्व समावेशी टूर की पेशकश कर रहा है जिसमें भारत गौरव ट्रेन के विशेष एलएचबी रेक में आरामदायक रेल यात्राएं ऑन बोर्ड और ऑफ.बोर्ड भोजन, सड़क परिवहन और गुणवत्तायुक्त बसों में दर्शनीय स्थलों की यात्राएं कार्यक्रम के अनुसार आवास की व्यवस्थाएं, यात्रा में टूर एस्कॉट्र्स, यात्रा बीमा, ऑन बोर्ड सुरक्षा और हाउसकीपिंग की सेवा शामिल है। कोविड नियमों का पालन होगा। इच्छुक पर्यटक इसकी बुकिंग आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर ऑनलाइन व अधिकृत एजेंट से भी करा सकते है।

Share This Article