Vidya Balan की फिल्म Sherni का ट्रेलर रिलीज

By AV NEWS

बॉलीवुड एक्ट्रेस Vidya Balan इन दिनों फिल्म Sherni के प्रोजेक्ट के साथ काम कर रही हैं. वहीं Vidya Balan की बहुप्रतीक्षित फिल्म Sherni का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है.फिल्म Sherni का 2 मिनट 26 सेकेंड का ये ट्रेलर Amazon Prime Video के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फिल्म में Vidya Balan एक कद्दावर फॉरेस्ट ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी. ट्रेलर भी विद्या के किरदार में एक सशक्त महिला को दिखाता है.

कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

फिल्म का ट्रेलर कहानी के बारे में एक मोटा-मोटा अंदाजा देता है. फिल्म की कहानी एक टाइगर रिजर्व के बारे में है, जहां एक टाइगर आदमखोर हो गया है. इलाके के लोग और आसपास के गांव वाले परेशान हैं और ऐसे में इस मामले को संभालने के लिए एक महिला अफसर की यहां नियुक्ति की जाती है. Vidya Balan अपने काम को लेकर बहुत संजीदा हैं और जी-जान से इसे संभालने में लग जाती हैं.

हालांकि उनकी कोशिशों में आड़े आती है वहां काम करने वाले लोगों की पुरुष प्रधान सोच और कुछ हद तक गांव का माहौल भी है. Vidya Balan इस पूरे हालात को कैसे हैंडल करती हैं और उस आदमखोर बाघ का आखिर क्या होगा यही फिल्म की कहानी है. जहां तक बात है इस फिल्म की रिलीज की तो इसे 18 जून को वीडियो स्ट्रीमिंग पोर्टल अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा.

फिल्म का ट्रेलर यूं तो काफी दमदार है लेकिन एक बात ऐसी है जिसके चलते बहुत से दर्शक इस ट्रेलर को देखने के बाद ठगा सा महसूस करेंगे. दरअसल फिल्म का टाइटल शेरनी (Sherni) है और इस फिल्म की कहानी एक फॉरेस्ट ऑफिसर के बारे में है. इतना ही नहीं पूरी फिल्म एक टाइगर रिजर्व के इर्द-गिर्द बुनी गई है.

Share This Article