Sunday, January 29, 2023
Homeउज्जैन समाचारईंट भट्टे पर काम करने वाले दो मजदूरों की मौत

ईंट भट्टे पर काम करने वाले दो मजदूरों की मौत

एक गड्ढे के पानी में डूबा दूसरा सड़क किनारे पड़ा मिला

उज्जैन। ईंट भट्टे पर काम करने वाले दो मजदूरों की अधिक शराब पीने के बाद गड्ढे में डूबने और उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों का पीएम कराया।

मदन पिता गोपाल 40 वर्ष निवासी राघोपिपल्या नवाखेड़ा स्थित ईंट भट्टे पर माधव प्रजापति के भट्टे पर मजदूरी करता था। उसकी लाश भट्टे से दूर बने गड्ढे में पड़ी हुई भैंस चराने वालों ने देखी। साथ में काम करने वाले मजदूरों ने शव की शिनाख्त की। भट्टा मालिक माधव प्रजापति ने बताया कि कल सभी मजदूरों को वेतन दिया था जिसके बाद मदन ने जमकर शराब पी थी।

संभवत: नशे में वह पानी से भरे गड्ढे में जा गिरा जिससे उसकी मृत्यु हुई। इसी प्रकार केसरसिंह पिता खूबचंद माली 53 वर्ष निवासी जयसिंहपुरा नंदूप्रजापत के पंथपिपलई स्थित ईंट भट्टे पर ट्रेक्टर चलाने का काम करता था। उसे गंभीर हालत में दोस्तों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां शाम को उसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

उज्जैन : कट्टा, तलवार, चाकू के साथ बदमाश पकड़ाये

उज्जैन। पुलिस द्वारा शहर में चैकिंग अभियान नहीं चलाया जाता जिस कारण गुंडे बदमाशों के हौंसले बुलंद हो चुके हैं। हालात यह हैं कि बदमाश सार्वजनिक स्थान हों या पॉश कालोनियों में चाकूबाजी और घर में घुसकर तोडफ़ोड़ की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

शुक्रवार को आईजी संतोष कुमार सिंह द्वारा शहर के सभी पुलिस अफसरों को चैकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिये जिसके बाद महाकाल पुलिस ने जावेद शाह पिता इफ्तिखार उर्फ पट्टा फकीर को नृसिंहघाट रोड़ से पकड़कर इसके पास से एक देशी कट्टा 12 बोर व एक जिंदा कारतूस, देवेन्द्र पिता रूद्रनारायण को कालिदास उद्यान से पकड़कर उसके पास से एक तलवार जब्त की। नीलगंगा पुलिस ने विशाल पिता दिनेश मालवीय को धन्नालाल कीचाल से पकड़कर चाकू बरामद किया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर