Monday, December 11, 2023
Homeइंदौर समाचारघर जा रहे मामा-भांजे की सड़क हादसे में मौत

घर जा रहे मामा-भांजे की सड़क हादसे में मौत

इंदौर से काम कर खुडैल में अपने घर जा रहे मामा-भांजे की सड़क हादसे में मौत हो गई। दोनों की बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी। सूनसान रास्त होने के कारण देर तक उन्हें कोई मदद नहीं मिली। हादसे के आधे घंटे बाद सड़क किनारे दोनों को देख कुछ राहगिरों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक दोनो की मौत हो चुकी थी।यह हादसा खुड़ैल इलाके में इंडेक्स मेडिकल काॅलेज के पास हुआ। कमल कामले निवासी उदय नगर और भांजा संजय मोर्य रोज काम के लिए इंदौर आते थे। रोज की तरह वे शनिवार शाम को घर लौट रहे थे, तभी उनकी बाइक को चार पहिया वाहन ने रौंद दिया। दोनों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेजा। हादसा इंडेक्स कॉलेज के पास हुआ। जिस ट्रक ने टक्कर मारी, उसे किसी ने नहीं देखा।

वाहन टक्कर के बाद काफी दूर तक दोनों को घसीटकर ले गया। पहियों के निशान सड़क पर मिले। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है। कमल और संजय आदिवासी परिवार से है। दोनों की मौत की खबर जब गांव में पहुंची तो मातम छा गया।

इसी क्षेत्र में दूसरे हादसे में छगनलाल पिता बलराम की मौत हो गई। उसे भी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। छगन डबल चौकी क्षेत्र में रहता है। डबलचौकी मार्ग पर दो लेन सड़क होने के कारण काफी सड़क हादसे होते रहते है। सालभर में इस मार्ग पर दस से ज्यादा रोड एक्सीडेंट हो चुके है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर