नाम बदलकर शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बनाए

By AV NEWS

वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का दबाव डाला

इंदौर के रीजनल पार्क में एक युवती से युवक मारपीट कर रहा था। आसपास की महिलाओं ने युवक को पकड़कर पीट दिया। जब उससे पूछताछ की तो पता चला कि मामला लव जिहाद का है। युवक और युवती स्कूल के समय के दोस्त हैं। युवक ने नाम बदलकर दोस्ती की और रेप किया। बाद में हकीकत पता चली तो युवती ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद युवक युवती से मारपीट करने लगा। घटना की जानकारी मिलने पर हिंदुवादी वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शनिवार को पुलिस ने रीजनल पार्क से आरोपी फैज सैय्यद को गिरफ्तार किया। वह एक युवती को जबरदस्ती शादी करने का दबाव बना रहा था। युवती ने बताया कि वह बड़वानी की रहने वाली है और इंदौर में नौकरी करती है। अभी वह भंवरकुआं क्षेत्र के गणेशनगर में रहती है। फैज सैय्यद ने स्कूल के समय में उससे नाम बदलकर दोस्ती की थी।

युवती ने बताया कि 2018-19 में फैज अंजड़ में स्कूल आते-जाते उसका पीछा करता था। यहां उसने करण राणावत नाम बताकर मुझसे दोस्ती कर ली। इसके बाद फैज स्कूल जाते समय पर मिलने आता था। 2020 में फैज ने कहा कि वह भी मेरे ही समाज का है और शादी करना चाहता है। इसके बाद फैज एक दिन अपने दोस्त के रूम पर (बड़वानी में) मुझे साथ ले गया और यहां फिर शादी की बात कर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए। यहां उसने चोरी छिपे मेरे वीडियो और फोटो भी ले लिए। अब वह फोटो और वीडियो के लिए मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। वह शादी करने और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा है।

युवती ने बताया कि डरा धमकाकर फैज शनिवार को मुझे अपने साथ कार में बैठाकर रीजनल पार्क ले गया। यहां उसने शादी करने के लिए जबरदस्ती की। कहा शादी नहीं करेगी तो एसिड फेंककर जला दूंगा। इसके बाद मैं कार से उतरी तो फैजान ने मेरे साथ मारपीट की। यह देख पार्क में मौजूद महिलाओं ने उसकी पिटाई कर दी।

Share This Article