फिल्म ‘रामायण’ में सनी देओल निभाएंगे ‘हनुमान’ का रोल

By AV NEWS

सनी देओल बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। बॉलीवुड में तीन दशक से अधिक के करियर वाले इस शानदार अभिनेता ने इंडस्ट्री को 90 बेहतरीन फिल्में दी हैं। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म ‘गदर 2’ थी, जिसने उन्हें अपार सफलता दिलाई।

फिल्म में अपने मास्टरक्लास प्रदर्शन के लिए वह हर दूसरे दिन सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि सनी देओल अगली बार नितेश तिवारी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रामायण’ में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे। एक नई रिपोर्ट में बताया गया है कि सनी ने पौराणिक फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए मोटी रकम की मांग की है।

पौराणिक फिल्म ‘रामायण’ में सनी देओल को हनुमान के रूप में देखे जाने की अटकलें हैं। अब, एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अभिनेता ने भगवान हनुमान की भूमिका के लिए भारी-भरकम रकम चार्ज की है। अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि सनी देओल ने इसके लिए मोटी फीस की मांग की है। जानकारी के अनुसार, नितेश तिवारी की फिल्म में हनुमान की भूमिका के लिए सनी देओल 45 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं।सूत्र ने यह भी बताया कि सनी ‘रामायण’ की शूटिंग के बीच में कोई प्रोजेक्ट नहीं लेना चाहते क्योंकि वह अपना फोकस इससे हटाना नहीं चाहते।

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘रामायण’ में हनुमान का किरदार निभाने के लिए सनी अपने बॉडी टाइप में भी बदलाव करेंगे। हालांकि, अभिनेता की तरफ से इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

सूत्र के अनुसार, ‘स्क्रीन पर भगवान हनुमान का किरदार निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है और सनी ने रामायण की शूटिंग के बीच में कोई प्रोजेक्ट नहीं लेने का फैसला किया है। वह अपने किरदार पर पूरा ध्यान देना चाहते हैं और भगवान हनुमान का किरदार निभाने के लिए अपने शरीर के प्रकार में भी बदलाव करेंगे।’

Share This Article