रजनीकांत की ‘जेलर’ को मिली जबरदस्त ओपनिंग, तोड़ें कई रिकॉर्ड

By AV NEWS

2 साल बाद बड़ी स्क्रीन पर वापसी कर रहें सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ने गुरुवार को सिनेमाघरों में आते ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। रजनीकांत-स्टारर ‘जेलर’ को पहले दिन, 10 अगस्त को जबरदस्त ओपनिंग मिली। ट्रेड एनालिस्ट्स के अनुसार फिल्म ने भारत में सभी भाषाओं में 44.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है और ग्रॉस कलेक्शन में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

यह फिल्म रजनीकांत और निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार की साथ में पहली फिल्म है। फिल्म में रजनीकांत के साथ मोहनलाल, शिवा राजकुमार, मिर्ना मेनन और तमन्ना भाटिया भी हैं। लोग अपने पसंदीदा स्टार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए पागल हो गए है।

फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में कई रिकॉर्ड तोड़े और तमिलनाडु और कर्नाटक में 2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज की। यह पहली तमिल फिल्म है जिसने कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में इतनी बड़ी ओपनिंग दर्ज की है। यहीं नहीं , इसने इस साल किसी तमिल फिल्म के लिए पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार को 52 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसमें तमिलनाडु से 23 करोड़ रुपये, कर्नाटक से 11 करोड़ रुपये, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से 10 करोड़ रुपये, केरल से 5 करोड़ रुपये और अन्य राज्यों से 3 करोड़ रूपए की कमाई की है।

Share This Article