इंतजार खत्म..Kota Factory का Season 2 रिलीज

By AV NEWS

इंडिया की टॉप रेटिड वेब सीरीज में शुमार कोटा फैक्ट्री (Kota Factory) का इंतजार खत्म होने वाला है. इस मोस्ट अवेटिड सीरीज का दूसरा सीजन आज रिलीज होने वाला है. पहला सीरीज खत्म होते होते दर्शकों के मन में कई सवाल छोड़ गया था. इस सीजन में उन सभी सवालों के जवाब होंगे को और उनके आगे की स्टोरी दिखाई जाने वाली है.

इसमें कोचिंग हब में छात्रों के दबाव और संघर्ष की कहानी को खूबसूरती से दिखाए जाने की कोशिश की गई है. सीजन 2 (Kota Factory Season 2) में दिखाया जाएगा कि वैभव (Vaibhav), महेश्वरी कोचिंग क्लास में संघर्ष करता है. बता दें कि टीवीएफ की कोटा फैक्ट्री का पहला सीजन साल 2019 में YouTube पर रिलीज किया गया था. इसे देखने के बाद से ही फैंस दूसरे सीजन के लिए बेसब्र हुए जा रहे थे. इस शो को दर्शकों का अपार प्यार मिला था और जिससे जितेंद्र कुमार ने रातों-रात फेम हासिल कर लिया था. फैंस ये जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर दूसरे सीजन में क्या स्टोरी पेश किया जाने वाला है. बता दें कि इस ट्रेलर में दिखाया गया है छात्रों को पता चलता है कि उनके फेवरेट फिजिक्स टीचर जीतू भैया ने ट्यूशन सेंटर छोड़ दिया है.

अपने एक बयान में निर्देशक राघव सुब्बू ने कहा था कि, एक निर्देशक के रूप में, मैं ऐसी कहानियां बनाने की कोशिश करता हूं जो दर्शकों को प्रेरित और रोमांचित करें. कोटा फैक्ट्री का सीजन 2 कोटा में छात्रों की यात्रा और संघर्षों को बयां करता है.

इस सीरीज में जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, अहसास चन्ना, रेवती पिल्लई और उर्वी सिंग प्रमुख भूमिकाओं में हैं. कोटा फैक्ट्री भारत की पहली ब्लैक एंड व्हाइट वेब सीरीज है जो कोटा के इर्द-गिर्द घूमती है

Share This Article