इस हफ्ते रिलीज होंगी ये बेहतरीन फ़िल्में और वेब सीरीज

By AV NEWS

इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफार्म पर बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई बेहतरीन फ़िल्में और सीरीज रिलीज होने जा रही हैं. इन फिल्मों में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरशाह, ब्रुकलीन 99, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, नेत्रिकन्न, नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर, द किसिंग बूथ के नाम शामिल हैं.

द किसिंग बूथ: फिल्म ‘द किसिंग बूथ’ नेटफ्लिक्स पर 11 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म में नोआह एल और ली की जोड़ी नजर आएगी. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

शेरशाह: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह 12 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्ममेकर करण जौहर ने इस फिल्म का निर्माण किया है. कियारा और सिद्धार्थ के फैंस लंबे समय से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इससे पहले 25 जुलाई को ही करन जौहर के प्रोडक्शन वाली फिल्म ‘शेरशाह’ का ट्रेलर द्रास में रिलीज किया गया था. आपको बता दें कि शेरशाह कारगिल वॉर में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है.

ब्रुकलीन 99: ब्रुकलीन 99 सीरीज के आखिरी सीजन का अंत कैसे होगा ये जानने के लिए भी दर्शक इंतजार कर रहे हैं. 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर इस सीरीज का आठवां और अंतिम सीजन रिलीज होगा.

भुज: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन स्टारर ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर 12 जुलाई को लॉन्च हुआ था. ट्रेलर देखने के बाद फैस बेसब्री से फिल्म आने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 12 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म में अजय देवगन ने स्‍क्‍वाड्रन लीडर विजय कुमार कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं. वहीं, तमिल फिल्म नेत्रिकन्न भी हॉटस्टार वीआईपी पर 13 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म में नयनतारा मुख्य भूमिका निभा रही हैं. ये फिल्म तमिल तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर: ‘नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर’ 18 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. टिफिनी बून, बॉबी कैनवेल और लुक इवांस की ये सीरीज मिस्ट्री थ्रिलर है. ये इसी नाम पर आधारित उपन्यास की कहानी है, जिसे डेविड ई केली और जॉन हैनरी बटरवर्थ ने बनाया है.

Share This Article