उज्जैन:जीवाजीगंज थाना प्रभारी को पूर्व निगमाध्यक्ष का फोटो सहित पत्र

By AV NEWS

विष्णुसागर बना नशा करने वालों का अड्डा

टीआई बादल अवकाश पर, एएसपी बोले मामला संज्ञान में, होगी दोषियों पर कार्यवाही

उज्जैन। रामजनार्दन मंदिर के पास स्थित विष्णु सागर में कोरोना कफ्र्यू के दौरान गांजा, शराब, चरस का नशा करने वालों ने अड्डा बना लिया है। उक्त लोगों द्वारा नशे की हालत में विष्णु सागर में लगी वस्तुओं को तोडफ़ोड़ कर नुकसान भी पहुंचाया जा रहा है। इसकी शिकायत पूर्व निगम अध्यक्ष सोनू गेहलोत द्वारा जीवाजीगंज थाना प्रभारी से की है।

सोनू गेहलोत ने बताया कि विष्णु सागर और आसपास के परिसर में नगर निगम द्वारा लाखों रुपये खर्च कर सौंदर्यीकरण और विकास कार्य किया गया था। वर्तमान में कोरोना कफ्र्यू लागू होने के कारण आमजनों का यहां आवागमन प्रतिबंधित है, लेकिन नशे के आदी लोग यहां जमघट लगा रहे हैं। गेहलोत के अनुसार पुजारी जीतू गुरू द्वारा नशा करने वालों को संरक्षण दिया जाता है जिस कारण सुबह शाम कई लोग गांजा, शराब और स्मैक का नशा करने यहां पहुंच जाते है।

इस संबंध में थाना प्रभारी गगन बादल ने बताया कि मैं अभी अवकाश पर हूं, लौटने के बाद नशा करने वालों पर कार्रवाई की जायेगी, जबकि सीएसपी ए.आर. नेगी ने बताया कि पूर्व में भी शिकायत मिली थी लेकिन दबिश के दौरान नशान करने वाले नहीं मिले। पुलिस द्वारा आगे भी नशा करने वालों को पकडऩे के प्रयास किए जाएंगे। इसी मामले में एएसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पुलिस टीम द्वारा उक्त स्थान पर जांच की जाएगी और नशा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

Share This Article