उज्जैन: भट्टा संचालक की लाश की गुत्थी उलझी

By AV NEWS

झोपड़ी में मृतक का शरीर नग्न अवस्था में मिला और दांत से काटने के निशान भी थे, अटैक भी आया था

उज्जैन। ग्राम कमेड़ स्थित ईंट भट्टे के पास बनी झोपड़ी से चिमनगंज पुलिस ने एक युवक का नग्न शव बरामद कर पीएम के लिये जिला चिकित्सालय पहुंचाया। युवक की मृत्यु किन परिस्थितियों में हुई इसको लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि संभवत: युवक को हार्ट अटैक आया होगा।

शंकर पिता पूनमचंद प्रजापत 45 वर्ष निवासी एकता नगर ने शुक्रवार दोपहर चिमनगंज पुलिस को सूचना दी थी कि अजय पिता गणपत प्रजापत 38 वर्ष निवासी कुचेरा भैरव के सामने गढ़कालिका रोड़ की नग्न लाश भट्टे के पास स्थित झोपड़ी में खटिया पर पड़ी है। पुलिस व एफएसएल अफसरों ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिये जिला चिकित्सालय भिजवाया। मृतक के कंधे पर दांत से काटने के निशान मिले हैं। मृतक के रिश्तेदार शंकर ने पुलिस को बताया कि अजय कमेड़ में ईंट भट्टा संचालित करता था। वह 5 अगस्त की रात विवेकानंद कालोनी में रहने वाले जीजा के घर जाने का कहकर दोस्त सलमान की कार एमएच 48 एफ 3373 से गया था। जीजा दिलीप इरनिया के घर से रात 10 बजे निकला लेकिन अपने घर नहीं लौटा। देर रात तक परिजन उसके मोबाइल पर कॉल करते रहे लेकिन फोन रिसीव नहीं किया। शंकर प्रजापत ने बताया कि रात भर से फोन नहीं उठाने पर अजय की तलाश में निकले। दोपहर में कमेड़ स्थित ईंट भट्टे पर पहुंचे तो अजय के दोस्त की कार खड़ी दिखी। कार में कोई नहीं था। भट्टे के पास झोपड़ी में जाकर देखा तो अजय की नग्न लाश पड़ी थी। इसकी सूचना पुलिस को दी।

हार्ट अटैक की संभावना है, खुलासा पीएम रिपोर्ट के बाद
अजय की मृत्यु संभवत: हार्ट अटैक से हुई होगी। अटैक किन परिस्थितियों में आया इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट के बाद ही होगा। फिलहाल मर्ग कायम कर परिजनों के बयान दर्ज किये हैं साथ ही जांच जारी है।
जितेन्द्र भास्कर, टीआई चमनगंज थाना

Share This Article