चलती ट्रेन से बेटे के सामने महिला को फेंका, मौत

By AV NEWS

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में महिला को छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया. मनचले ने 30 वर्षीय महिला को चलती ट्रेन से फेंक दिया गया. घटना के बाद पीड़िता की मौत हो गई है.  पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला नौ वर्षीय बेटे के साथ ट्रेन में यात्रा कर रही थी. घटना बेटे के सामने हुई. बच्चे ने टोहाना स्टेशन पर पहुंचने के बाद पिता को घटना की जानकारी दी. ट्रेन के स्टेशन पहुंचने पर पिता ने बच्चे को अकेला रोते हुए देखा. पुलिस ने बताया कि बच्चे ने पिता को घटना के बारे में बताया.

फतेहाबाद पुलिस प्रमुख आस्था मोदी ने संवाददाताओं से कहा कि तीन यात्रियों को छोड़कर पूरा डिब्बा खाली था. महिला को अकेले यात्रा करते देख आरोपी ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की. विरोध करने पर आरोपी ने महिला के साथ मारपीट भी की. बच्चे की दी हुई जानकारी के मुताबिक, आरोपी मां को ट्रेन से धक्का देकर खुद भी कूद गया.

पिता ने कहा कि बेटा रोते हुए मेरे पास आया और बताया कि एक आदमी ने मां को ट्रेन से धक्का दिया है. महिला पिछले कुछ दिनों से रोहतक में रह रही थी और गुरुवार रात करीब 145 किलोमीटर दूर टोहाना लौटने के लिए ट्रेन पकड़ी थी.

पुलिस को बाद में हुई जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान 27 वर्षीय संदीप के रूप में हुई है. कूदने के कारण आरोपी भी घायल हो गया है और इलाज के लिए अस्पताल गया था. अधिकारी ने बताया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. राजकीय रेलवे पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

पुलिस और महिला के परिवार वाले देर रात तक रेलवे ट्रैक किनारे शव की तलाश करते रहे. अंधेरे और लंबी झाड़ियों के कारण शव को तलाश कर पाना काफी मुश्किल हो रहा था. महिला का शव सुबह बरामद हुआ.

Share This Article