सलार’ ने एक हफ्ते में कमाए 300 करोड़

By AV NEWS

प्रभास की फिल्म सालार ने बॉक्स ऑफिस पर अपना पहला हफ्ता पूरा कर लिया है। इसके साथ अब इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है।

फिल्म के प्रति दर्शकों का लगाव बेहद कम होता नजर आ रहा है। प्रभास ने इस फिल्म से अपना दमदार कमबैक किया था, लेकिन अब दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए उत्साह से सिनेमाघर नहीं पहुच रहे हैं। इन सबके बीच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है।

फिल्म सालार ने अपने सातवें दिन पर महज 5.08 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300.68 करोड़ का कलेक्शन पूरा कर लिया है। सात दिन में यह पहली बार हुआ है कि फिल्म का कलेक्शन डबल डिजिट से कम हुआ है।

बाहुबली स्टार प्रभास और केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील के पहली बार हुए सालार पार्ट 1: सीजफायर से साथ आए हैं। फिल्म ने भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर का खिताब अपने नाम कर लिया है। इसके अलावा फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई के कई रिकॉर्ड अपने नाम किया हैं।

इस फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमरन के अलावा, फिल्म में श्रुति हासन, जगपति बाबू, माइम गोपी, श्रिया रेड्डी और कई अन्य लोग भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। सालार का पहले पार्ट को देखने के बाद अब दर्शक इस फिल्म के दूसरे पार्ट को देखने के लिए बेताब हैं।

सलार: पार्ट 1 – सीजफायर’ एक एक्शन से भरपूर ड्रामा है, जिसे ‘केजीएफ’ फेम प्रशांत नील ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म के दूसरे भाग का नाम ‘सालार: भाग 2 – शौर्यांग पर्व’ है। अब देखना यह है कि फिल्म का दूसरा भाग कब तक रिलीज किया जाएगा।

Share This Article