Monday, January 30, 2023
Homeउज्जैन समाचार6 आरोपी गिरफ्तार, बदमाशों के अवैध निर्माण पर चली JCB

6 आरोपी गिरफ्तार, बदमाशों के अवैध निर्माण पर चली JCB

दो दिन पहले कार्तिक मेले में आगर के युवक की हत्या का मामला

6 आरोपी गिरफ्तार,

बदमाशों के अवैध निर्माण पर चली जेसीबी,

मेले की अवधि को लेकर असमंजस

उज्जैन।दो दिन पहले कार्तिक मेले में आगर के युवक की हत्या के मामले में महाकाल पुलिस ने 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है और इनके तीन फरार साथियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। सुबह हत्यारों के मकान तोडऩे के लिये नगर निगम और पुलिस की टीम जूना सोमवारिया क्षेत्र पहुंची। कार्तिक मेला जारी रहेगा या बंद होगा, फिलहाल इसको लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

पूरे मामले पर एक नजर

दीपक उर्फ दीपू पिता लखन जादम निवासी मास्टर कालोनी आगर मंगलवार की रात रिश्तेदारों के साथ मेला देखने गया था। मेले में इंदौर वाले खालिक की नाव में झूलने के दौरान दीपू की बहन के साथ बदमाशों ने छेड़छाड़ की थी। दीपू व उसके रिश्तेदारों ने विरोध किया तो झूला रुकने के बाद बदमाशों ने दीपू के सीने में चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। महाकाल पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की।

6 हत्यारों के मकान आज ही टूटेंगे

सीएसपी ओमप्रकाश मिश्रा ने बताया कि हत्या के मामले में सद्दाम पिता यासीन हेला 18 वर्ष निवासी जूना सोमवारिया, दिशान पिता शेफू हेला 18 वर्ष निवासी जमात खाने के पीछे जूना सोमवारिया, इरशाद पिता असरार हेला 18 वर्ष निवासी जूना सोमवारिया, सद्दाम पिता शब्बीर छोटी मस्जिद के पीछे जांसापुरा, उस्मान पिता शेरू 18 वर्ष निवासी जूना सोमवारिया सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीन फरार हत्यारों की तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। 6 हत्यारों के मकानों को आज ही जमींदोज कर दिया जायेगा।

मेला जारी रखने का फैसला दोपहर में

कार्तिक मेले में हुई युवक की हत्या के विरोध में उसके परिजनों द्वारा बुधवार को मेले में पहुंचकर झूले में तोडफ़ोड़ के साथ हंगामा किया गया था।

व्यवस्था बिगड़ती देख कलेक्टर द्वारा मेला बंद करने की बात कही गई तो दुकानदार आक्रोशित हो गये। उन्होंने नगर निगम पहुंचकर महापौर मुकेश टटवाल का घेराव किया और मेला जारी रखने की मांग की थी। हालांकि इस दौरान महापौर ने व्यापारियों को कलेक्टर से मिलने की बात कही थी। अब मेला जारी रहेगा या बंद होगा इसको लेकर दोपहर में कलेक्टर, नगर निगम आयुक्त और महापौर की बैठक होगी जिसके बाद मेले की स्थिति स्पष्ट हो पायेगी।ं

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर