उज्जैन:जिस होटल में चल रहा था देह व्यापार वहीं से इंदौर की किशोरी युवक के साथ पकड़ाई

By AV NEWS

पुलिस से कहा … युवक महाकाल दर्शन के बहाने उज्जैन लाया और दुष्कर्म किया

उज्जैन। बीती रात सीएसपी पल्लवी शुक्ला की टीम ने रेलवे स्टेशन के सामने स्थित होटल में दबिश देकर देह व्यापार के अड्डे का खुलासा किया उसी होटल के कमरे से इंदौर की किशोरी युवक के साथ मिली। पुलिस ने उन्हें पकड़ा तो किशोरी ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण और पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कराया।

पुलिस ने बताया कि राजरानी कॉलोनी में रहने वाली किशोरी को परिचित युवक मुदस्सर उर्फ अली उर्फ शोएब पिता अनवर अली निवासी माणिक बाग महाकाल दर्शन कराने के बहाने उज्जैन लाया। किशोरी के साथ उसका 8 वर्ष का भाई भी था। मुदस्सर किशोरी को स्टेशन के सामने स्थित होटल ब्राईटलैंड के कमरे में ले गया जहां किशोरी के छोटे भाई को सामान खरीदने भेजने के बाद किशोरी से दुष्कर्म किया। पुलिस ने देह व्यापार की सूचना पर होटल में दबिश दी तो किशोरी और मुदस्सर भी कमरे में मिले। दोनों से पूछताछ की तो किशोरी ने दुष्कर्म की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मुदस्सर के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण, जान से मारने की धमकी सहित पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया।

मां ने कहा…बेटी की शादी हो चुकी, नाबालिग थी इसलिये ससुराल नहीं भेजा
होटल से इंदौरी युवक के साथ पकड़ाई किशोरी की मां ने बताया कि बेटी की नवंबर माह में शादी हो चुकी है। उसका ससुराल धार में है। अगस्त माह में बेटी 18 वर्ष की होगी। उम्र कम होने के कारण शादी के बाद ससुराल नहीं भेजा था। किशोरी की मां के अनुसार वह स्वयं अस्पताल में नौकरी करती हैं, पिता कटिंग की दुकान चलाते हैं। शाम को ड्यूटी से घर लौटी तो बेटी घर पर नहीं मिली। उससे फोन पर संपर्क किया तो बताया कि वह उज्जैन आई है।

Share This Article