उज्जैन:फोटो सेशन के चक्कर में नदी में डूबा नर्सिंग का छात्र

By AV NEWS

दोस्त बचाने कूदा तो वह भी डूबने लगा गोताखोरों ने निकाला शव

उज्जैन।दोस्तों के साथ केडी पैलेस घूमने गया नर्सिंग का छात्र फोटो सेशन के चक्कर में नदी में डूब गया। दोस्त उसे बचाने नदी में कूदा लेकिन उसकी भी जान पर बन आई और वह नदी से बाहर निकल आया। तैराकों ने छात्र का शव निकालकर पीएम के लिये जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

बारिश के सीजन में केडी पैलेस के कुंडों के ऊपर से पानी बह रहा है, पीछे नदी में भी पानी भरा है। बड़ी संख्या में लोग यहां छुट्टी के दिनों में पिकनिक व घूमने आ रहे हैं। सोमवार दोपहर आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में नर्सिंग का छात्र रोहित पिता बृजमोहन निवासी पोलायखुर्द शाजापुर हालमुकाम एलांस सिटी अपने दोस्त श्याम, संजय, महेन्द्र और रोहित के साथ केडी पैलेस घूमने गया था। रोहित के दोस्तों ने बताया कि हम लोग कुंड के आखिरी छोर पर जहां से नदी में पानी गिरता है वहां मोबाइल से फोटो खींचने पहुंचे थे।

रोहित और अन्य दोस्त किनारे पर खड़े थे। दूसरा दोस्त अपने मोबाइल से फोटो खींच रहा था तभी रोहित का संतुलन बिगड़ा और वह नदी में जा गिरा। उसे बचाने एक दोस्त नदी में कूदा लेकिन पानी का बहाव अधिक होने के कारण वह भी घबराकर बाहर निकल आया। सूचना मिलने पर भैरवगढ़ पुलिस यहां पहुंची। तैराकों ने शव को नदी से निकाला और रोहित के परिजनों को सूचना दी।

पुलिसकर्मी नहीं थे मौजूद
बारिश के मौसम में हर साल केडी पैलेस पर बड़ी संख्या में लोगों के आने पर यहां भेरूगढ़ थाने का पुलिस बल लगाया जाता था। पुलिसकर्मी लोगों को खतरे वाली जगह पर जाने से रोकते थे, लेकिन कल यहां कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था। इस कारण लोग कुंडों के ऊपर पानी भरा होने के बावजूद खतरे वाली जगह पर आना जाना कर रहे थे।

Share This Article