मध्यप्रदेश : पत्नी को पीटने वाले DG रैंक के पुलिस अफसर पर गिरी गाज

By AV NEWS

मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का वायरल वीडियो सामने आया है। इसमें स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शर्मा द्वारा पत्नी की बेरहमी से पिटाई की जा रही है। वहीं, मध्यप्रदेश सरकार ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए अफसर का तबादला कर दिया है।डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने इस बात को कबूल किया है कि वह वीडियो में हैं और आगे की कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हैं। मध्यप्रदेश शासन के गृह विभाग ने उन्हें कार्यमुक्त कर उनका तबादला कर दिया है। वे गृह विभाग मंत्रालय में आमद देंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक, पत्नी ने अफसर को अपनी किसी महिला मित्र के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि शर्मा ने पत्नी को जमकर पीटा और धमकाया कि वो उनके निजी मामलों में हस्तक्षेप न करे। यह पूरा वाक्या घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।घटना की जानकारी बेटे को मिलते ही, उसने इसके दो वीडियो को सूबे के गृह मंत्री और आला अधिकारियों को भेज दिया। बताया गया है कि पहला वीडियो 7.13 मिनट का है। वहीं, दूसरा वीडियो 4.47 मिनट का है।

वहीं, गृह मंत्रालय ने इस मामले का संज्ञान लिया है और पुरुषोत्तम शर्मा को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त कर उनका तबादला कर दिया गया है। गृह मंत्रालय की अवर सचिव अन्नू भलावी द्वारा इस संबंध में एक आदेश जारी किया गया है।दूसरी तरफ, जब इस घटना के बारे में पुलिस से पूछा गया तो वह भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं दिखी। माना जा रहा है कि पुलिस अधिकारी अफसर के रुतबे के चलते कुछ भी बोलने से बच रहे थे। हालांकि, कुछ अधिकारियों ने दबी जुबां में इस बात की पुष्टि की थी कि यह वीडियो पुरुषोत्तम शर्मा का ही है।

Share This Article