उज्जैन:घर के बाहर निकली महिला के गले से झपटी सोने की चेन

By AV NEWS

पोते के साथ गाय को रोटी देने निकलीं थीं घर के बाहर, सीसीटीवी फुटेज में दिखा बदमाश

रात को शिवाजी पार्क में महिला के गले से झपटी सोने की चेन

उज्जैन। गुरुवार रात 9.20 बजे शिवाजी पार्क में घर के बाहर गाय को रोटी देने निकली महिला के गले से बाइक सवार बदमाश ने सोने की चेन झपट ली। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हुए। पुलिस को सूचना देने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज देखे जिसमें बदमाश वारदात करते नजर आ रहा है। माधव नगर पुलिस ने मामला जांच में लेकर बदमाश की तलाश शुरू की है।

एक हाथ से बाइक चलाई,दूसरे से झपट्टा मारा: इंदिरा पति विजय चौरडिय़ा (54) निवासी शिवाजी पार्क कॉलोनी ने बताया कि रात 9.20 बजे पोते के साथ गाय को रोटी देने घर के बाहर निकली। गली के कोने तक पहुंची तभी आजाद नगर तरफ से अधेड़ उम्र का व्यक्ति बाइक से आया। वह एक हाथ से बाइक चला रहा था।

दूसरे हाथ से उसने गले पर झपट्टा मारा और 12 ग्राम वजनी सोने का पैंडल लगी चेन तोड़कर ले गया। चौरडिय़ा ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्रित हुए तब तक बदमाश बाइक तेजगति से चलाकर ग्राउण्ड की तरफ होता हुआ भाग निकला।

3 वारदातों में कोई सुराग नहीं...माधव नगर थाना क्षेत्र में पिछले 2 माह में चेन स्नेचिंग की 3 वारदातें हो चुकी हैं जिनमें अभी तक एक भी मामले का सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इससे पहले सेठी नगर, महावीर एवेन्यू सहित अन्य कालोनियों में महिलाओं के साथ चेन स्नेचिंग की वारदातें हुईं जिनमें पुलिस सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद भी चेन स्नेचरों को गिरफतार नहीं कर पाई।

ऋषि नगर तक लोकेशन मिली…थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि रात में ही पुलिस ने चेन स्नेचर की तलाश शुरू कर दी थी। सीसीटीवी फुटेजों से उसकी लोकेशन ऋषि नगर तक मिली है। चेहरा और बाइक नंबर स्पष्ट होते ही उसे गिरफ्तार कर लेंगे। देर रात होने के कारण एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी। सुबह महिला को थाने बुलाकर रिपोर्ट दर्ज करेंगे।

Share This Article