डॉन 3 में प्रियंका चोपड़ा चोपड़ा की एंट्री

By AV NEWS

डॉन फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म डॉन 3 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस फ्रैंचाइजी में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह डॉन के किरदार में दिखेंगे।

अब इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की भी एंट्री हो चुकी है, जिन्होंने 2006 और 2011 की फिल्म में जंगली बिल्ली (रोमा भगत) का रोल प्ले किया था। प्रियंका से पहले कियारा आडवाणी और कृति सेनन की कास्टिंग की खबरें थीं, हालांकि रिपोर्ट की मानें तो अब फरहान अख्तर ने ऑरिजिनल जंगली बिल्ली प्रियंका को साइन कर लिया है। कुछ समय पहले ही खबरें थीं कि प्रियंका ने फरहान की फिल्म जी ले जरा ठुकरा दी है।

हाल ही में आई स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा डॉन 3 में काम करने के लिए राजी हो गई हैं। प्रियंका कुछ समय पहले ही भारत आई थीं, तब ही उन्होंने फिल्म के सिलसिले में बात की थी। अब वो नए डॉन रणवीर सिंह के साथ फिर एक बार जंगली बिल्ली के रोल में दिखेंगी।

प्रियंका चोपड़ा ने सबसे पहले 2006 की फिल्म डॉन में रोमा भगत का रोल प्ले किया था, जो डॉन से अपने भाई रमेश के मर्डर का बदला लेती है। इसके बाद 2011 की फिल्म डॉन 2 में भी प्रियंका ने रोमा उर्फ जंगली बिल्ली का रोल निभाया था। खबरें थीं कि डॉन 3 में जंगली बिल्ली के रोल के लिए कियारा आडवाणी और कृति सेनन के नामों पर विचार चल रहा है, हालांकि अब मेकर्स ऑरिजिनल जंगली बिल्ली को कास्ट कर रहे हैं।

Share This Article