Squid Game Season 2 इस दिन में होगा रिलीज

By AV NEWS

वेब सीरीज ‘स्क्विड गेम’ के दूसरे सीजन की रिलीज की तारीख का एलान हो गया है और इसी के साथ दर्शकों के लंबे इंतजार का भी अंत हो गया है। ‘स्क्विड गेम’ का दूसरा सीजन 26 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। इसके साथ-साथ एक और बड़ी जानकारी दी गई, जिसे सुनकर इस सीरीज के प्रशंसकों को झटका भी लग सकता है।

इस साल के अंत में दर्शक ‘स्क्विड गेम’ के दूसरे सीजन का आनंद लेना शुरू करेंगे और उनका आनंद लेने का यह सिलसिला एक और सीजन तक ही चल पाएगा। दरअसल, ‘स्क्विड गेम’ वेब सीरीज अपने तीसरे सीजन के साथ ही खत्म हो जाएगी। दूसरे सीजन को रिलीज होने में अभी काफी समय बचा हुआ है, लेकिन यह बड़ा खुलासा बहुत जल्द कर दिया गया है।’स्क्विड गेम’ एक कोरियन वेब सीरीज है।

इसका पहला सीजन 2021 में रिलीज हुआ था। दुनियाभर के दर्शकों ने इसे खूब पंसद किया। सीरीज निपटाने के बाद से ही दर्शक इसके दूसरे सीजन का इंतजार करने लगे थे। निर्माताओं ने दर्शकों की कड़ी परीक्षा ली और दूसरे सीजन को लाने में तीन साल लगा दिए। इस नए सीजन में कुछ पुराने किरदारों के साथ नए किरदार भी देखने को मिलेंगे।

बता दें कि इसका तीसरा सीजन 2025 में आएगा।’स्क्विड गेम’ के दूसरे सीजन की कहानी, पहले सीजन के अंत में सेओंग गी-हुन द्वारा लिए गए फैसलों के बाद से शुरू होगी। इसमें देखने को मिलेगा कि कैसे सेओंग अपने अमेरिका जाने के विचार को त्यागकर एक उद्देश्य का पीछा करना शुरू करता है। इस सीरीज का निर्देशन ह्वांग डोंग-ह्युक ने किया है और फर्स्टमैन स्टूडियो द्वारा निर्माण किया गया है।

Share This Article