13 वर्ष का बालक घर में फंदे पर लटका मिला, जांच जारी

By AV NEWS 2

छोटी बहन पड़ोस में खेल रही थी

परिजन मजदूरी करने गए थे

अक्षरविश्व न्यूज.उज्जैन। तुमड़ावदा भैरवगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाले बालक को परिजनों ने फांसी के फंदे पर लटका देखा। शव उतारकर अस्पताल ले आये जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद बालक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

शिवम पिता कालूराम 13 वर्ष निवासी तुमड़ावदा भेरूगढ़ ने घर में साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पिता कालूराम ने बताया कि वह पत्नी के साथ सुबह मजदूरी करने गया था। घर में शिवम और उसकी छोटी बहन संध्या थे। शाम को मजदूरी कर वापस लौटे तो कमरे में शिवम को फांसी के फंदे पर लटका देखा। पड़ोसियों की मदद से बालक के शव को फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर आये जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर शव को पीएम रूम में रखवा दिया।

परिजनों ने बताया कि शिवम 8 वीं कक्षा में पढ़ता था। छोटी बहन संध्या पड़ोसी के घर खेल रही थी। सुबह शिवम ने अपने मामा व नाना नानी से फोन पर बातचीत की थी और रक्षाबंधन पर घर आने को भी कहा था। कालूराम ने बताया कि शिवम दिन में सायकल से गांव में घूमने भी गया था। दोपहर बाद उसने बहन व अन्य बच्चों को घर से बाहर निकाला व दरवाजा अटका कर साड़ी से फांसी लगा ली। कालूराम का कहना था कि बेटे ने किन कारणों के चलते फांसी लगाई इसकी जानकारी नहीं है और किसी पर शंका भी नहीं है।

Share This Article