‘Bhool भुलैया 2’ का टीजर रिलीज

By AV NEWS

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा के बाद से ही इस फिल्म के दिवानों का उत्साह बढ़ गया है। इसी बीच कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर साझा कर दर्शकों को और क्रेजी कर दिया है। फिल्म के टीजर में कार्तिक का स्वैग देखते ही बन रहा है।

अब तक इस फिल्म से जो भी कार्तिक का लुक सामने आया, उन सभी में कार्तिक को पीले रंग के आउटफिट में देखा गया था, लेकिन इस बार नए पोस्टर (टीजर) में कार्तिक को काले रंग के कपड़े पहने दिखाया गया है। टीजर में कार्तिक एक पुराने स्मारक ( गुम्बद) की टॉप पर बैठे हुए दिख रहे हैं, जिसके पीछे पूर्णिमा की चांद और चारों तरफ उड़ते हुए कौवें और चील को दिखाया गया है। बैकग्राउंड में काफी भयानक आवाजे सुनाई दे रही हैं, जिसे देखने के बाद आपे रोंगते खड़े हो जाएंगे।

इंस्टाग्राम पर ‘भूल भुलैया 2’ के टीजर को  शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, “25 मार्च 2022। भूल भुलैया 2 आपके नजदीकी थिएटर में!” ।  फिल्म के टीचर में कार्तिक के लुक की बात करें तो देख सकते हैं कि कैसे गुम्बद की टॉप एंगल में बैठे कार्तिक अपना स्वैग दिखाते हुए- आंखों में गॉगल चढ़ाए, गले और हाथों में रुदाक्ष की माला पहने और पैरों में हाई बूट शूज पहने दिख रहे हैं।  टीजर में कार्तिक का लुक बेहद डरावना और हैरान कर देने वाला दिख रहा है। मोशन पोस्टर में बैकग्राउंड स्कोर भी काफी दिलचस्प दिख रहा है।

Share This Article