CM शिवराज का ऐलान : हर जिले में बनेगा लाड़ली लक्ष्मी पथ

By AV NEWS

भोपाल.मध्य प्रदेश के हर जिले में अब लाड़ली लक्ष्मी पथ बनाया जाएगा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज भोपाल के भारत माता चौराहे पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान यह बात कही.

मुख्यमंत्री ने यहां भारतमाता चौराहे से पॉलिटेक्निक चौराहे तक जाने वाली स्मार्ट रोड का नामकरण भी लाड़ली लक्ष्मी पथ करने का ऐलान किया. अभी तक यह रोड स्मार्ट रोड के नाम से जानी जाती थी.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आखिर स्मार्ट रोड नाम की क्या जरूरत है ? इसे बदल कर हम लाड़ली लक्ष्मी पथ कर रहे हैं. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह भी ऐलान किया कि मध्य प्रदेश के हर जिले में लाड़ली लक्ष्मी पथ बनाया जाएगा.

लाड़ली लक्ष्मी पथ का ऐलान करने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली लक्ष्मी बेटियों के साथ टीटी नगर स्टेडियम के पास स्मार्ट पार्क में पौधारोपण भी किया.

इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बड़ा ऐलान किया. उन्होंने स्मार्ट पार्क का नाम लाड़ली लक्ष्मी वाटिका करने की घोषणा की. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा बेटियां हमारे लिए खास हैं लिहाजा उनके नाम पर जितने स्थल हों उन्हें उतनी खुशी होगी.

Share This Article