ED ऑफिस पहुंचे राहुल गांधी, नेशनल हेराल्ड केस में आज चौथे दिन पूछताछ

By AV NEWS

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय पहुंच गए हैं। हर दिन की तरह इस बार भी उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा साथ मौजूद रहीं। सोमवार को चौथी बार प्रवर्तन निदेशालय उनसे सवाल-जवाब कर रहा है। इससे पहले 15 से 17 जून तक पूछताछ हुई थी। बताया जा रहा है कि अब तक प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी अभी तक राहुल गांधी से करीब 30 घंटे की पूछताछ कर चुके हैं।

दरअसल, नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय की एक टीम राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है। राहुल गांधी 11 बजकर 5 मिनट पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की जेड प्लस सिक्योरिटी के साथ ईडी के दफ्तर पहुंचे। राहुल गांधी से पूछताछ को देखते हुए केंद्रीय एजेंसी के दफ्तर के चारो तरफ सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. इलाके में धारा 144 भी लगाई गई है।

इससे पहले राहुल गांधी से ईडी ने तीन दिन पूछताछ की थी। तीनों ही दिन कांग्रेस के कार्यकर्ता विरोध में सड़कों पर उतर आए थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध किया जा रहा है और इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस अलर्ट है। राजधानी दिल्ली के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गई है।

Share This Article