Thursday, June 30, 2022
HomeमनोरंजनR Madhavan की फिल्म Rocketry: The Nambi Effect का नया पोस्टर जारी

R Madhavan की फिल्म Rocketry: The Nambi Effect का नया पोस्टर जारी

साउथ और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट (Rocketry: The Nambi Effect) खूब चर्चा में है. फिल्म रिलीज से पहले ही देश से लेकर विदेशों में धमाल मचा रही है. हाल ही में 75वें कान फिल्म फेस्टिवल (75th Cannes Film Festival)  में आर माधवन की इस फिल्म का प्रीमियर किया गया था, जिसमें सभी ने इसे स्टैंडिग ओवेशन दिया. इसके बाद फिल्म का ट्रेलर दुनिया के सबसे बड़े बिलबोर्ड टाइम्स स्कावर पर दिखाया गया था.

अब फिल्म का एक और नया पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें माधवन का लुक वाकई धमाकेदार है. बता दें कि रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट 1 जुलाई 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

आर माधवन ने इंस्टाग्राम पर रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट का नया पोस्टर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘एक महान वैज्ञानिक, एक सच्चे देशभक्त की कहानी, जो पलक झपकते ही खलनायक में बदल गया.’

बता दें कि आर माधवन की ये फिल्म इसरो के वैज्ञानिक नांबी नारायण पर आधारित है. फिल्म में माधवन नांबी नारायण की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म में नांबी नारायण के 27 से 70 साल तक के सफर को दिखाया जाएगा. आर माधवन के साथ ही फिल्म में शाहरुख खान और सूर्या भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इसके साथ ही इसमें फीलिस लोगान, विंसेंट रियोटा और रॉन डोनाची कुछ विदेशी स्टार्स भी नजर आएंगे.

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर