Wednesday, November 29, 2023
HomeमनोरंजनSingham Again में हुई टाइगर की एंट्री

Singham Again में हुई टाइगर की एंट्री

टाइगर श्रॉफ इन दिनों ‘गणपत’ के आगमन का इंतजार कर रहे हैं, जो कल 20 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। जब फैंस सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए बेताब हैं, इसी बीच टाइगर ने उनके लिए एक सरप्राइज दिया है। ‘सिंघम अगेन’ के निर्माताओं ने सिंघम सीरीज के सीक्वल से टाइगर के कैरेक्टर का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

इसे देखने के बाद से इंटरनेट पर कॉप यूनिवर्स को लेकर तबाही आई है। इस फिल्म में एंट्री के बाद अजय देवगन और रणवीर सिंह ने टाइगर का टीम में स्वागत किया और उनका लुक शेयर किया है।

फैंस के लिए आश्चर्य में डालते हुए ‘सिंघम अगेन’ के निर्माताओं ने फिल्म से अभिनेता टाइगर श्रॉफ का पहला लुक जारी किया। पुलिस जगत के एसीपी सत्या के अवतार में टाइगर काफी दामदार लग रहे हैं। हाथ में बंदूक लिए और बैकग्राउंड में आग लगाते हुए टाइगर पोज देते हुए दिख रहे हैं। ‘सिंघम अगेन’ के अभिनेता की झलक वाकई दिलचस्प है। फिल्म के निर्माताओं ने पुलिस की वर्दी में उनका लुक भी जारी किया।

आज फिल्म से अभिनेता के लुक का सामने आने के बाद, अभिनेता रणवीर सिंह (जो फिल्म में भी नजर आएंगे) ने अपना लुक साझा किया और सिंघम स्क्वाड में उनका स्वागत करते हुए कहा, “स्पेशल टास्क फोर्स अधिकारी एसीपी सत्या से मिलें… अमर, जैसे सच! टीम में आपका स्वागत है… टाइगर।” अभिनेता अजय देवगन, जो सिंघम अगेन का भी हिस्सा हैं, ने टीम में एसीपी सत्या के रूप में टाइगर श्रॉफ का स्वागत करते हुए कहा, “टीम अब मजबूत हो गई है, टीम एसीपी सत्या में आपका स्वागत है!”रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण भी होंगे।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर