Monday, December 11, 2023
Homeउज्जैन समाचार'दिव्यकला, 5 अगस्त को: दिव्यांग बच्चे दिखाएंगे हुनर, संस्थाओं का भी सम्मान

‘दिव्यकला, 5 अगस्त को: दिव्यांग बच्चे दिखाएंगे हुनर, संस्थाओं का भी सम्मान

‘दिव्यकला, 5 अगस्त को: दिव्यांग बच्चे दिखाएंगे हुनर, संस्थाओं का भी सम्मान

उज्जैन। अक्षरविश्व के अनूठे और सकारात्मक आयोजनों के श्रृंखला में एक और प्रसंग जुडऩे जा रहा है। अक्षरविश्व द्वारा 5 अगस्त को दिव्य कला का आयोजन किया जा रहा है। इसमें शहर के विभिन्न क्षेत्रों में अपनी योग्यता और कला के बल पर आगे बढऩे वाले 80 से अधिक दिव्यांग को सम्मानित किया जा रहा है। इस मौके पर दिव्यांग बच्चों और उनके विकास के लिए काम कर रही संस्थाओं का भी सम्मान होगा।

अक्षरविश्व द्वारा 5 अगस्त शनिवार को शाम 5 बजे प्रो. रामसखा गौतम सभागार (सामाजिक विज्ञान शोध संस्थान) भरतपुरी प्रशासनिक क्षेत्र में दिव्यांग बच्चों का हौसला बढ़ाने, उनकी क्षमता और योग्यता को मंच प्रदान करने के उद्देश्य से अनोखे कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

आर.के. डवलपर्स, श्रीगंगा, होटल सांई पैलेस, सहर्ष हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर, जज्बा सोशल फाउन्डेशन द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम में सेवाधाम आश्रम, प्रेम सागर स्पेशल स्कूल और मनोविकास केेंद्र के बच्चों द्वारा अपनी कला की विशेष रंगारंग प्रस्तुति दी जाएगी। बच्चों का मार्गदर्शन, सहयोग करने वाले शिक्षकों का भी सम्मान किया जाएगा। दिव्यांग बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए शहवासी कार्यक्रम में सादर आमंत्रित हैं।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें:

94253-80385, 99773-74639

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर