फोर्स तैनात, वज्र वाहन के साथ फ्लैग मार्च निकाला

By AV NEWS

बंद का आह्वान वापस होने के बाद भी पुलिस रही सतर्क…

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जयपुर में पिछले दिनों हुई हत्या को लेकर करणी सेना द्वारा बुधवार को टॉवर पर पुतला दहन के बाद कलेक्टोरेट पहुंचकर हत्यारों की गिरफ्तारी और सख्त सजा की मांग का ज्ञापन सौंपा और गुरुवार को प्रदेश बंद का आह्वान किया लेकिन बाद में उसे वापस ले लिया गया।

सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस द्वारा सुबह से शहर के प्रमुख चौराहों पर पुलिस फोर्स और फायर ब्रिगेड को तैनात किया गया वहीं पुलिस ने वज्र वाहन के साथ फ्लैग मार्च भी निकाला।

शहर में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिये पुलिस और प्रशासन के अफसरों ने फोर्स के साथ शहर के प्रमुख मार्गों पर फ्लैग मार्च निकाला जिसमें पुलिस का वज्र वाहन भी शामिल था। बुधवार को करणी सेना के सैकड़ों सदस्यों द्वारा जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में टॉवर पर पुतला दहन किया था।

इस दौरान करणी सेना पदाधिकारियों द्वारा पहले प्रदेश सहित उज्जैन बंद की बात कही गई लेकिन देर रात बंद का आह्वान वापस ले लिया गया। इसके बावजूद पुलिस द्वारा सतर्कता बरतते हुए सुबह से शहर के प्रमुख चौराहों पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स एवं फायर ब्रिगेड के वाहनों को मुस्तैद किया। हालांकि शहर में जनजीवन सामान्य रहा, लेकिन पुलिस फोर्स को देखकर लोगों में उत्सुकता बनी रही। सुबह 10 बजे पुलिस अफसरों ने शहर के विभिन्न मार्गों पर फ्लैग मार्च निकाला गया।

Share This Article